आखिर लाइमलाइट से दूर क्यों रहती है सनी देओल की पत्नी, जानिए इसके पीछे की वजह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आखिर लाइमलाइट से दूर क्यों रहती है सनी देओल की पत्नी, जानिए इसके पीछे की वजह

आखिर लाइमलाइट से दूर क्यों रहती है सनी देओल की पत्नी, जानिए इसके पीछे की वजह

<-- ADVERTISEMENT -->



इन दिनों सनी देओल अपने काफी चर्चा में है। हाल ही में उन्होंने राजनीतिक पार्टी भाजपा जॉइन की है। भाजपा ने उन्हें लोकसभा चुनाव के लिए गुरदासपुर से टिकट दिया है। सनी स्वभाव से काफी शर्मीले है। इसी बीच सनी के बेटे करण देओल ने मदर्स डे के मौके पर अपनी मां के साथ एक अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है। ये पहला मौका है जब सनी देओल की पत्नी की कोई तस्वीर मीडिया में आई है। गौरतलब है की सनी की पत्नी लाइमलाइट से दूर रहती है। वे कभी कैमरे के सामने नहीं आती। लेकिन आखिर वे लाइमलाइट से दूर क्यों रहती है, आज हम उसके पीछे की वजह बताने जा रहे है।

जानिए विस्तार से -

सनी ने इस फिल्म से किया था डेब्यू

sunny deol wife pooja deol

सनी ने साल 1983 में आई फिल्म 'बेताब' से अपना करियर शुरू किया था। फिल्म में उनके अपोजिट अमृता सिंह नजर आई थी। शूटिंग के दौरान अमृता सनी से प्यार कर बैठी थी। फिल्म में दोनों के बीच कुछ बोल्ड सीन भी फिल्माए गए थे। उस दौर में फिल्मों में बोल्ड सीन देना बहुत बड़ी बात होती थी। फिल्म की शूटिंग के बाद दोनों असल जिंदगी में भी एक दूसरे से प्यार कर बैठे थे।

सनी और अमृता के रिश्ते के खिलाफ थी अमृता की मां

sunny deol wife pooja deol

अमृता सार्वजनिक रूप से सनी के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार करना चाहती थी। लेकिन सनी ने अमृता के साथ अपने रिश्ते को छिपाने की काफी कोशिश की थी। इतना ही अमृता की मां भी दोनों के इस रिश्ते से खुश नहीं थी। अपनी मां की बात मान अमृता ने सनी की जासूसी करना शुरू कर दी थी। ऐसे में अमृता का सामना सनी की एक ऐसी हकीकत से हुआ। जिसकी वजह से उनके ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था।

अमृता को पता चली सनी की शादी की बात

sunny deol wife pooja deol
दरअसल, अमृता को पता चल गया था की सनी लंदन में एक पूजा नाम लड़की से शादी कर चुके है। अमृता को ये समझने में देर नहीं लगी की सनी अक्सर लंदन क्यों जाते थे। जबकि सनी अमृता से कहा करते थे की वे बिजनेस के लिए लंदन जाते है। जहां एक तरफ अमृता सनी की सच्चाई जान गई थी। वहीं दूसरी तरफ सनी की पत्नी को ये नहीं पता था की उनके पति का अफेयर किसी और लड़की से चल रहा है।

सनी ने अपने करियर की वजह से छुपाकर रखी शादी की बात

sunny deol wife pooja deol
उस दौर में लोग कुंवारे हीरो की फिल्में ज्यादा देखते थे। ऐसे में सनी ने भी अपनी शादी की बात छुपाकर रखी थी। क्योंकि वे बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले थे। सनी अपनी पत्नी पूजा को लंदन में ही रखते थे। उन्हें टाइम मिलता वे पूजा से मिलने लंदन जाया करते थे। लेकिन फिल्मों में आने के बाद उन्होंने कई सालों तक अपनी शादी की बात छुपाकर रखी थी। यही वजह है की पूजा आज भी लाइमलाइट से दूर रहती है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: