90 के दशक की इस एक्ट्रेस को पहचानना हुआ मुश्किल, गूगल में करती है नौकरी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

90 के दशक की इस एक्ट्रेस को पहचानना हुआ मुश्किल, गूगल में करती है नौकरी

90 के दशक की इस एक्ट्रेस को पहचानना हुआ मुश्किल, गूगल में करती है नौकरी

<-- ADVERTISEMENT -->



फिल्म पापा कहते हैं 90 के दशक में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का गाना घर से निकलते ही काफी हिट हुआ था। यह गाना आज भी काफी चर्चित है। आपको बता दें कि इस फिल्म से जुगल राज हंस के साथ नीली आंखों वाली अभिनेत्री मयूरी कांगो ने बॉलीवुड में एंट्री ली थी। हालांकि इस फिल्म के बाद मयूरी कांगो किसी भी फिल्म में दिखाई नहीं दी।

अब खबरें आ रही है कि मयूरी कांगो वर्तमान में गूगल इंडिया की हेड है। मयूरी कांगो की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में मयूरी कांगो का लुक पूरी तरह से बदला हुआ दिख रहा है। खबरों के मुताबिक वर्तमान में मयूरी कांगो गूगल इंडिया में इंडस्ट्री हेड बिजनेसकी कमान संभाल रही है।

कहा जाता है कि मयूरी कांगो सबसे पहले निर्देशक सईद अख्तर की फिल्म नसीम में दिखाई दी थी। इस फिल्म में देखने के बाद ही मशहूर फिल्म मेकर महेश भट्ट ने उनको फिल्म पापा कहते हैं के लिए एक्ट्रेस के तौर पर साइन किया। उनको मयूरी कांगो का काम बहुत ही पसंद आया।

मयूरी कांगो ने कई फिल्मों में काम किया जिनमें से ज्यादातर हिंदी फिल्में रही। साल 2000 में फिल्म बादल रिलीज हुई जिसमें मयूरी कांगो आखरी बार नजर आई थी। मयूरी कांगो ने  'नरगिस', 'थोड़ा गम थोड़ी खुशी', 'डॉलर बाबू', 'किट्टी पार्टी, वगैरह। जैसे टीवी सीरियलों में काम किया। मयूरी कांगो की शादी है एनआरआई आदित्य ढिल्लो के साथ हुई। मयूरी कांगो का एक बेटा भी है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: