Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

IND vs PAK मैच से पहले वायरल हुआ शाहरुख खान का वीडियो, Jawan एक्टर ने चिल्लाकर किया इंडिया-इंडिया

IND vs PAK मैच से पहले वायरल हुआ शाहरुख खान का वीडियो, Jawan एक्टर ने चिल्लाकर किया इंडिया-इंडिया

<-- ADVERTISEMENT -->






India vs Pakistan

India vs Pakistan: भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 में पहला मुकाबला शनिवार 2 सितंबर (September) को खेला जाएगा। इंडिया और पाकिस्तान के मैच का हर कोई बेसब्री से इंतजार करता है इंडिया और पाकिस्तान का मैच हमेशा से ही एक अलग क्रेज पैदा करता है। वहीं कल भी दोनों टीमों का मैच होना है। इस बीच सोशल मीडिया पर फिल्म की ‘जवान’ की लोकप्रियता और उसके ट्रेलर के बीच शाहरुख खान का एक थ्रोबैक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जो भारत और पाकिस्तान के एक लाइव क्रिकेट मैच के दौरान का है।

Shah Rukh Khan Match Video: शनिवार को इंडिया और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) का मुकाबला खेला जाएगा। बॉलीवुड के कई फिल्मी सितारे भी इस महामुकाबले का बड़ी ही शिद्दत से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच एशिया कप के इस मैच से पहले 'जवान' (Jawan) फिल्म कलाकार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का एक टीम इंडिया को सपोर्ट करते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

भारत-पाक मैच से पहले सामने आया शाह रुख खान का वीडियो (India-Pakistan Match Tomorrow)

क्रिकेट से शाहरुख खान का लगाव जगजाहिर है। 'जवान' फिल्म एक्टर दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के मालिक हैं। कई मौके पर किंग खान को स्टेडियम से अपनी आईपीएल टीम का हौसला अफजाई करते हुए देखा गया है।

Asia Cup 2023: इंटरनेशनल क्रिकेट में भी टीम इंडिया का मनोबल बढ़ाते हुए कई बार शाहरुख नजर आ चुके हैं। इस बीच कल 2 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) के मैच से पहले एक्टर का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल अभिनेता का ये वीडियो 16 साल पुराना है, जो 2007 में भारत बनाम पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच खेले गए पहले टी20 विश्व फाइनल मुकाबले के दौरान का है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: