Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Jawan Box Office Collection: ‘जवान’ की मंडे टेस्ट में निकली हवा, 12वें छाया बॉक्स ऑफिस पर सन्नाटा

Jawan Box Office Collection: ‘जवान’ की मंडे टेस्ट में निकली हवा, 12वें छाया बॉक्स ऑफिस पर सन्नाटा

<-- ADVERTISEMENT -->




Box Office Collection

Box Office Collection: एटली (Atlee) के निर्देशित शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और नयनतारा (Nayanthara) की फिल्म 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर लगातार रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन कर रही है। फिल्म ने अपने पहले दिन से और 12वें दिन तक कई उतार-चढ़ाव देखें है। जहां वीकेंड में फिल्म धुआंधार कलेक्शन कर रिकॉर्ड ब्रेक करती है तो वहीं वीकडेज में फिल्म की हालत खस्ता नजर आती है। Sacnilk की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने अपने रिलीज के दूसरे सोमवार यानी 18 सितंबर को आजतक का सबसे कम कलेक्शन किया है। चलिए जानते हैं फिल्म ने अपने दूसरे मंडे कैसी कमाई की है।

रिलीज के 12वें दिन जवान का कितना रहा कलेक्शन (Jawan Day 12 Box Office Collection)

शनिवार को फिल्म ने 66.49 फीसदी की बढ़ोतरी के साथ 31.8 करोड़ का कलेक्शन किया तो दूसरे रविवार फिल्म की कमाई में 15.88 फीसदी का इजाफा हुआ और इसने 36.85 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं अब ‘जवान’ की रिलीज के दूसरे सोमवार यानी 12वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं Sacnilk की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘जवान’ ने रिलीज के 12वें दिन यानी दूसरे सोमवार को 14 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘जवान’ की 12 दिनों की कुल कमाई अब 491.63 करोड़ रुपए हो गई है। जो आज मंगलवार को 13वें दिन 500 करोड़ पार कर जाएगी।

13वें दिन जवान बन जाएगी 500 करोड़ी (Jawan Box Office Collection Day 13)

इसी के साथ ‘जवान’ सबसे तेजी से 500 करोड़ के कल्ब में शामिल होने वाली फिल्म भी बन जाएगी। बता दें कि साल 2023 की ब्लॉकबस्टर पठान (Pathaan) को ये आंकड़ा पार करने में 22 दिन लगे थे जबकि गदर 2 (Gadar 2) को 24 दिन लगे थे।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: