Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Jawan Box Office Collection Day 4: 'जवान' आज भी मचाएगी तहलका, रविवार को होगी फिल्म की बल्ले-बल्ले

Jawan Box Office Collection Day 4: 'जवान' आज भी मचाएगी तहलका, रविवार को होगी फिल्म की बल्ले-बल्ले

<-- ADVERTISEMENT -->




Box Office Collection

Box Office Collection: सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जवान' (Jawan) बॉक्स ऑफिस पर तहलता मचाए हुए है। जवान से इस समय कोई भी फिल्म टक्कर लेने से बच रही है। जहां, ट्रेड एनालिसिस उम्मीद कर रहे थे कि 'जवान' का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 50 से 70 करोड़ के आसपास रहेगा लेकिन किंग खान ने पहले ही दिन 129 करोड़ रुपए का वर्ल्डवाइड कलेक्शन करके साबित कर दिया कि उन्हें क्यों बॉलीवुड का असली किंग कहा जाता है। दूसरे और तीसरे दिन भी जवान की कमाई ने कई रिकॉर्ड तोड़े हैं अब चौथे दिन भी फिल्म रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने को पूरी तरह से तैयार है। एडवांस बुकिंग से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म रविवार यानी 10 सितंबर को कितना कलेक्शन करेगी

इतने करोड़ का होगा चौथे दिन रविवार का कलेक्शन (Jawan Blockbuster)


फिल्म की चौथे दिन की एडवांस बुकिंग और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बताने से पहले आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म अभी तक सिर्फ भारत से 202 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है और इसका वर्ल्डवाइड कलेक्शन 239 करोड़ रुपए के लगभग रहा है। जहां तक चौथे दिन की एडवांस बुकिंग का सवाल है तो फिल्म के लिए अभी भी जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। उम्मीद है कि फिल्म चौथे दिन 40 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर लेगी।

'जवान' की रविवार एडवांस बुकिंग का हाल (Jawan 4th Day Sunday Collection)

जवान की अभी तक कुल 15 लाख से ज्यादा टिकटें एडवांस में बुक की जा चुकी हैं शाहरुख खान के लिए उनके फैंस का क्रेज और भी बढ़ता जा रहा है जो भी एडवांस टिकट बुक हो रही हैं इसमें 14 लाख सिर्फ हिंदी वर्जन के लिए बुक की गई हैं। तमिल और तेलुगू वर्जन के आंकड़े जोड़ लें तो फिल्म का चौथे दिन का कलेक्शन 44 करोड़ 5 लाख रुपए के लगभग हो जाएगा। मालूम हो कि फिल्म के 20 हजार शोज चौथे दिन देश भर में चलाए जाएंगे। ये फिल्म लगातार अपनी कमाई से बॉलीवुड को अलग ही बुलंदी पर ले जा रही है अब देखना होगा कि फिल्म का कैसा कलेक्शन रहेगा।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: