Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Janhvi Kapoor का बैकलेस ड्रेस ने खींचा सभी का ध्यान, हॉट रूप वीडियो वायरल- देखें वीडियो

Janhvi Kapoor in backless dress caught - watch video. Janhvi Kapoor का बैकलेस ड्रेस ने खींचा सभी का ध्यान, हॉट रूप वीडियो वायरल- देखें वीडियो

<-- ADVERTISEMENT -->




Janhvi Kapoor का बैकलेस ड्रेस ने खींचा सभी का ध्यान, हॉट रूप वीडियो वायरल- देखें वीडियो.


Janhvi Kapoor in backless dress

बॉलीवुड में इस दौर में स्टार किड्स ज्यादा से ज्यादा एक्टिव होते जा रहे है। दरअसल इन दिनों की फिल्मों में स्टार किड्स खूब धूम मचा रहे है। जिनमें से एक है जान्हवी कपूर, श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जान्हवी सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है। वैसे ही वह फिल्मी जगत पर में भी काफी एक्टिव रहती है। उनसे जुड़े वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर देखे जाते हैं और पसंद किए जाते है।

Also Read-  All Upcoming Akshay Kumar Movies 2023 – Bollywood Movies


जा्हवी कपूर की कम ही फिल्में आई हैं लेकिन उन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दिल जरूर जीत लिया है। वैसे ही यह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर अपने फैंस का दिल जीतती है तो अपने फैशन सेंस से चाहने वाले की हार्टबीट को बढ़ा देती है। यह ऐसी स्टार्किड्स है जिन्होंने अपने दम पर अपनी फिल्मों में नाम बना लिया है। यही नहीं उनके फैशन सेंस ऐसे होते हैं जिन्हें आजकल की लड़कियां फॉलो भी करते है।


हाल ही में जान्हवी कपूर मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष के बर्थडे पार्टी में स्पॉट की गई। जिस दौरान उन्होंने रेड कलर का बैकस्लेस आउटफिट पहना था। जिसमें वह बेहद ही हॉट लग रही थी। उनके चाहने वाले इनके इस वीडियो को देखते ही दिल हर बैठते तो उनके फैशन की तारीफ करते नहीं थकते है। जिसमें जान्हवी वैसे भी माशा अल्लाह गजब की खूबसूरत लग रही है।

जैसे ही वह कार से उतरती है पैपराजी उन्हें स्पॉट करते है। इस दौरान वह भी पैपराजियों को पोज देते हुए नजर आ रही है। आप देख सकते हैं जान्हवी का फैशन सेंस काफी कमाल का है। उनके आउटफिट के लोग तारीफ कर रहे है। 

जान्हवी का यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। जिसे 19k लोगों ने देखा है और पसंद किया है। इस पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Jhanvi Kapoor

Post A Comment:

0 comments: