Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

OTT Web Series: ये हैं हिंदी में डब साउथ की 5 जबरदस्त थ्रिलर वेब सीरीज, बिना पूरा देखे रह नहीं पाएंगे

OTT Web Series: ये हैं हिंदी में डब साउथ की 5 जबरदस्त थ्रिलर वेब सीरीज, बिना पूरा देखे रह नहीं पाएंगे

<-- ADVERTISEMENT -->




Hindi Dubbed South Thriller Web Series

Hindi Dubbed South Thriller Web Series: हम आपको साउथ की पांच ऐसी सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज के बारे में जानकारी दे रहे हैं, जिन्हें देख आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगीं। कहानी से लेकर ट्विस्ट तक होश उड़ा देंगे।

पबगोआ

जी5 की इस वेब सीरीज में पब्जी जैसा एक वर्चुअल गेम दिखाया गया है जिसका नाम पबगोआ है। जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती जाती है वैसे-वैसे इस राज से पर्दा उठता है कि ये गेम रियल लाइफ से जुड़ा हुआ है।

9 Hours

डिज्नी प्लस हॉटस्टार की इस वेब सीरीज में मधु शालिनी, प्रीति असरानी, पार्वती निर्बान, तारक रतन आदि मुख्य भूमिका में हैं। इय सर्वाइवल थ्रिलर वेब सीरीज की कहानी कुछ ऐसी है कि शहर के अलग-अलग इलाकों में स्थित तीन अलग-अलग बैंकों में एक ही दिन और एक ही समय पर चोरी होती है। पुलिस मामले की छानबीन करती है। लेकिन, केस को सुलझाना इतना आसान नहीं होता है। जैसे-जैसे केस सुलझता जाता है वैसे-वैसे खतरनाक क्लाइमैक्स आते जाते हैं।

हाई प्रिस्टेस

'पुलिस डायरी 2.0' की ही तरह 'हाई प्रिस्टेस' भी जी5 पर उपलब्ध है। इसकी कहानी टैरोट रीडर स्वाति रेड्डी के आस-पास बुनी गई है। स्वाति एक केस में फंस जाती है। धीरे-धीरे उसके अतीत के राज खुलने लगते हैं। लेकिन, वह अपनी दिव्य शक्तियों की मदद से इससे बाहर निकलने की कोशिश करती है।

सुजल

साउथ की सस्पेंस-थ्रिलर वेब सीरीज 'सुजल' प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है। इसकी कहानी एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका मर्डर हो जाता है। सीमेंट फैक्ट्री में जिस रात आग लगती है उसी रात उस लड़की का बर्बरता से खून कर दिया जाता है। यूं तो कहानी बहुत फीकी सी लग रही है लेकिन, सीरीज में यही कहानी आपके रोंगटे खड़े कर देगी।

पुलिस डायरी 2.0

जी 5 की वेब सीरीज 'पुलिस डायरी 2.0' की कहानी स्पेशल टास्क फोर्स की दो टीमों के इर्द-घूमती है। ये दोनों टीमें जब मामले की जांच करती हैं तब ऐसे-ऐसे रोमांचक ट्विस्ट आते हैं कि होश उड़ जाते हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: