Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Jawan को औंधे मुंह गिराने के लिए तैयार हैं 5 बड़ी फिल्में, अब टूटेंगे शाहरुख खान के एतिहासिक रिकॉर्ड!

Jawan को औंधे मुंह गिराने के लिए तैयार हैं 5 बड़ी फिल्में, अब टूटेंगे शाहरुख खान के एतिहासिक रिकॉर्ड!

<-- ADVERTISEMENT -->






Jawan Movie Records

Jawan Movie Records: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जवान' (Jawan) ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ने का भी एक रिकॉर्ड बनाया है। रिलीज डेट पर सबसे ज्यादा कमाई, सबसे बड़ा ओपनिंग डे कलेक्शन, सिर्फ 3 दिन में 500 करोड़ का बिजनेस और सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग के साथ ही ना जाने कितने बड़े रिकॉर्ड हैं जो अब बॉलीवुड के बादशाह के नाम हो चुके हैं। लेकिन क्या कोई ऐसी फिल्म है जो इन रिकॉर्ड्स को तोड़ सकती है? ट्रेड एनालिसिस की मानें तो ऐसा बिलकुल हो सकता है। जवान के रिकॉर्ड टूटना मुमकिन है।

जल्द टूटेंगे शाहरुख खान की 'जवान' के रिकॉर्ड? (Shah Rukh Khan Jawan Create History)

जवान के बाद बैक टू बैक ऐसी फिल्में आ रही हैं जो जवान के भी रिकॉर्ड तोड़ सकती है। ट्रेड एनालिसिस सुमित काडेल ने अगले कुछ महीनों में रिलीज होने जा रही उन मेगा बजट फिल्मों की लिस्ट जारी की हैज जिन फिल्मों से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं। फिल्म के कॉन्टेंट पर काफी कुछ निर्भर करेगा, लेकिन फैंस इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वहीं इन्हें लेकर बज भी काफी बना हुआ है, तो ऐसे में पूरी उम्मीद की जा रही है कि इनमें से कोई फिल्म शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का रिकॉर्ड भी तोड़ सकती है।

सलमान खान तोड़ देंगे शाहरुख की जवान के रिकॉर्ड (Salman Khan Tiger 3)

इस लिस्ट में पहले नंबर पर है सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'टाइगर-3' (TIger 3) पिछले कई सालों से दर्शक इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं और अगर कॉन्टेंट ठीक रहा तो दिवाली पर आ रही यह फिल्म रिकॉर्ड ब्रेकिंग कमाई कर सकती है। पिछले दिनों ही मेकर्स ने इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया था जिसमें बताया गया कि इस फिल्म की कहानी को समझने के लिए दर्शकों को पहले 'वॉर', 'पठान' और 'टाइगर जिंदा है' देखनी जरूरी है।

Salman Khan Tiger 3

छोटी उम्र का ये एक्टर भी तोड़ेगा शाहरुख खान का रिकॉर्ड (Jawan Historical Record)

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर है रणबीर कपूर की फिल्म भी शामिल है 1 दिसंबर को उनकी ‘एनिमल’ आ रही है लिस्ट में तीसरी और सबसे ज्यादा पोटेंशियल रखने वाली फिल्म 'डंकी' तीसरे नंबर पर है। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि यह 'पठान' और 'जवान' दोनों के रिकॉर्ड तोड़ देगी। लिस्ट में अगला नाम है ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म ‘फाइटर’ का है जो कि रिपब्लिक डे पर आएगी और आखिरी नाम है ईद पर आ रही फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: