Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Parineeti-Raghav wedding: बारात, जयमाल और विदाई का अलग अंदाज, राघनीति की शादी का जानें पूरा शेड्यूल, कैसे हैं इंतजाम?

Parineeti-Raghav wedding: बारात, जयमाल और विदाई का अलग अंदाज, राघनीति की शादी का जानें पूरा शेड्यूल, कैसे हैं इंतजाम?

<-- ADVERTISEMENT -->




Parineeti Chopra and Raghav Chadha wedding

Parineeti Chopra and Raghav Chadha wedding: बॉलीवुड सेे निकली और नेता से हुआ प्यार, फिर हो रही शादी। ऐसी ही एक प्रेम कहानी मुकम्मल होने जा रही है। एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और नेता राघव चड्ढा शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है। कपल अपनी शादी को कुछ शाही अंदाम में करना चाहता था और उन्होंने राजस्थान के उदयपुर को चुना। दोनों उदयपुर के ताज पैलेस होटल में ग्रैंड अंदाज में शादी करेंगे। सिक्योरिटी से लेकर डेकोरेशन और मेहमान नवाजी तक हर चीज को एक एलीट क्लास फील देने के लिए पैसे पानी की तरह बहाए गए हैं तो जो परिणीति चोपड़ा के फैंस है दिल्ली के नेता राघव की शादी जो देखना और उसके बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए जानते हैं पूरा वेडिंग शेड्यूल क्या रहेगा।

पैलेस की डेकोरेशन और बहन की एंट्री (Priyanka Chopra come Parineeti wedding)

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के फंक्शन्स नई दिल्ली में अरदास और सूफी नाइट्स के साथ शुरू हुए थे। शादी के सभी बड़े प्रोग्राम उदयपुर के ताज पैलेस होटल होंगे। होटल को पहले से ही दुल्हन की तरह सजा दिया गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक ताज पैलेस को व्हाइट पर्ल थीम में सजाया गया है और परिणीति चोपड़ा की बहन प्रियंका चोपड़ा आज शाम तक इवेंट वेन्यू पर पहुंच जाएंगी। एक्ट्रेस अपनी बहन की शादी को लेकर सुपर एक्साइटेड हैं।

ऐसा होगा वेडिंग शेड्यूल- 24 सितंबर (Parineeti-Raghav Wedding 24th September)

आखिरकार रविवार 24 सितंबर 2023 यही वो दिन है जिसका इंतजार काफी समय से परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा कर रहे थे, क्योंकि इसी दिन ये लव बर्ड्स रीति-रिवाजों के साथ 7 जन्मों के बंधन में बधंने के लिए 7 फेरे लेंगे। इस खास की शुरूआत दोपहर से ही हो जाएगी। सबसे पहले दोपहर 1 बजे राघव की सेहराबंदी के रस्म होगी। फिर दोपहर को 2 बजे राघव परिणीति को अपना बनाने के लिए बारात संग निकल पड़ेंगे। जयमाल के लिए समय 3.30 बजे का रखा गया है। शाम को 4 बजे से फेरे शुरू हो जाएंगे और परिणीति-राघव के साथ-साथ परिवार वालों के लिए भी कई इमोशनल पल आएंगे। शाम के 6.30 बजे विदाई होगी और रात को 8.30 रिसेप्शन का कार्यक्रम रखा गया है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: