Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Jawan को ऑस्कर के लिए भेजने वाले हैं डायरेक्टर एटली, बोले- फैसला शाहरुख खान के हाथों में…

Jawan को ऑस्कर के लिए भेजने वाले हैं डायरेक्टर एटली, बोले- फैसला शाहरुख खान के हाथों में…

<-- ADVERTISEMENT -->




Shahrukh Khan Jawan Oscar

Shahrukh Khan Jawan Oscar: फिल्म निर्माता एटली की फिल्म 'जवान' ग्लोबल स्तर पर अच्छी कमाई कर रही है। शुरुआती दिनों से ही ‘जवान’ का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा कायम है। एटली ने अपने दस साल के करियर में अभी तक 7 फिल्में की हैं, और सभी सुपरहिट रही हैं। 'जवान' उनकी सातवीं फिल्म है, जो 7 सितंबर को रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है।

'जवान' ने 11 दिनों में देशभर में 477.63 करोड़ रुपए कमा लिए, वहीं वर्ल्डवाइड यह 860.30 करोड़ कमा चुकी है। इस फिल्म की सक्सेस से एटली और पूरी टीम की खुशी का ठिकाना नहीं है। इसी बीच एटली का बड़ा बयान सामने आया है, जिसे सुनकर शाहरुख के फैंस खुश हो जाएंगे।

एटली ने कही ये बातें

ईटाइम्स ने जब एटली से पूछा गया कि सिनेमा को ग्लोबल बनाने की बात हो रही है, तो क्या उनकी नजरें ऑस्कर्स पर हैं? जवाब में एटली ने कहा, “बेशक, अगर सबकुछ सही से रहा तो 'जवान' को भी जाना चाहिए। मुझे लगता है कि सिनेमा में काम कर रहे हर निर्देशक,हर तकनीशियन की नजर गोल्डन ग्लोब्स, ऑस्कर, राष्ट्रीय पुरस्कार, हर पुरस्कार पर है। तो, निश्चित रूप से, हां, मैं 'जवान' को ऑस्कर में ले जाना पसंद करूंगा।”

एटली ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि खान सर इस इंटरव्यू को देखेंगे और पढ़ेंगे ही। वैसे मैं उनसे कॉल करके भी पूछूंगा, 'सर, क्या हमें इस फिल्म को ऑस्कर में ले जाना चाहिए?” इस दौरान एटली ने बताया, “उन्होंने शाहरुख खान को 'जवान' की कहानी 2020 में सुनाई थी। तब शाहरुख और गौरी खान को यह बहुत पसंद आई।”

फिल्म निर्माता ने कहा, “वह तभी से शाहरुख के साथ 'जवान' पर काम कर रहे थे। उन्होंने शाहरुख को जूम कॉल पर स्क्रिप्ट सुनाई थी, और 5-10 मिनट के अंदर शाहरुख एकदम तैयार थे। शाहरुख ने उन्हें अपने साथ काम करने का मौका साल 2019 में दिया था। तब वह 'बिजिल' पर काम कर रहे थे।”


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: