Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Prachi Desai: जब डायरेक्टर ने प्राची से कहा- फिल्म में काम करना है तो कंप्रोमाइज कर लो

Prachi Desai Birthday: जब डायरेक्टर ने प्राची से कहा- फिल्म में काम करना है तो कंप्रोमाइज कर लो

<-- ADVERTISEMENT -->




Prachi Desai Birthday

Prachi Desai Birthday: एक्ट्रेस प्राची देसाई आज, 12 सितंबर को अपना जन्मदिन मना रही हैं। प्राची ने टीवी और फिल्म दोनों जगह अपनी पहचान बनाई है। हालांकि उनके लिए ये सफर इतना आसान नहीं रहा। उनको इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का भी सामना करना पड़ा। जिसका खुलासा उन्होंने खुद कुछ समय पहले किया था।

डायरेक्टर ने कही थी कंप्रोमाइज करने की बात: प्राची

Prachi Desai-hot photo

प्राची देसाई ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था, 'मुझे एक बहुत बड़ी फिल्म का ऑफर मिला। जिसके डायरेक्टर ने कहा कि फिल्म के लिए कुछ कंप्रोमाइज करना पड़ेगा। मैंने उसे साफ-साफ फिल्म करने से मना कर दिया। इसके बाद भी इस डायरेक्टर ने फोन करके मुझे होटल आने के लिए राजी करने की कोशिश की। इस पर मैंने सख्ती से उसे फोन ना करने के लिए कहा।'

Prachi Desai-hot photo

टीवी से की थी एक्टिंग की शुरुआत

प्राची देसाई ने टीवी सीरियल 'कसम से' ते जरिए महज 17 साल की उम्र में एक्टिंग शुरू की। इसके बाद वह सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में भी नजर आई थी। जल्दी ही प्राची ने फिल्मों की तरफ रुख किया। साल 2008 में प्राची की फिल्म 'रॉक ऑन' रिलीज हुई।

Prachi Desai-hot photo

प्राची ने इसके बाद लाइफ पार्टनर, तेरी मेरी कहानी, रॉक ऑन 2, वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई, कार्बन, अजहर, पुलिसगिरी जैसी कई फिल्मों में काम किया। बाद में उन्होंने ओटीटी का भी रुख किया और इस प्लेटफॉर्म पर भी अपनी आमद दर्ज कराई।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

controversy

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: