Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Gadar 2 Box Office Collection: 'जवान' ने किया 'गदर 2' का सफाया, 34वें दिन बॉक्स ऑफिस से हटने को हुई मजबूर

Gadar 2 Box Office Collection: 'जवान' ने किया 'गदर 2' का सफाया, 34वें दिन बॉक्स ऑफिस से हटने को हुई मजबूर

<-- ADVERTISEMENT -->




gadar_2

Gadar 2 Box Office Collection Day 34: सनी देओल और अमीषा पटेल की ‘गदर 2’ इस साल की मोस्ट अवेटेड रिलीज में से एक रही है। अनिल शर्मा इसके डायरेक्टर है ये फिल्म 2001 में रिलीज हुई ‘गदर एक प्रेम कथा’ का सिक्वल है। बता दें, गदर 2’ को रिलीज के पहले दिन से उम्मीद से ज्यादा दर्शकों का रिस्पॉन्स मिला था फिल्म ने लगातार रिलीज के बाद कई बड़े रिकॉर्ड तोड़े। वहीं, जबसे शाहरुख खान की फिल्म जवान रिलीज हुई, तो उसका असर फिल्म के कलेक्शन पर साफ दिखाई पड़ा। बुधवार 13 सितंबर को फिल्म के कलेक्शन सिंगल डिजिट में हुआ।

रिलीज के 34वें दिन गिरा कलेक्शन (Gadar 2 Box Office Collection Day 34)

गदर 2 को रिलीज हुए एक महीने से ज्यादा हो गया है। इस बीच शाहरुख खान की ‘जवान’ भी सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है ऐसे में ‘गदर 2’ की कमाई में हर दिन गिरावट देखी जा रही है, चलिए यहां जानते हैं सनी देओल की फिल्म ने रिलीज के 34वें दिन कितने करोड़ का कारोबार किया?

Sacnilk की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबित ‘गदर 2’ ने अपनी रिलीज के 34वें दिन यानी पांचवें बुधवार को महज 35 लाख रुपए का केलक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म की 35 दिनों की कुल कमाई अब 516.43 करोड़ रुपए हो गई है।

क्या ‘गदर 2’ ‘पठान’ का रिकॉर्ड ब्रेक कर पाएगी? (Gadar 2 Vs Pathaan)

एक महीने तक बॉक्स ऑफिस पर राज करने के बाद अब ‘गदर 2’ की कमाई काफी कम हो गई है। ऐसे में इस फिल्म का शाहरुख खान की मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ का लाइफटाइम कलेक्शन का रिकॉर्ड ब्रेक करना काफी मुश्किल हो रहा है। बता दें कि ‘पठान’ का लाइफटाइम कलेक्शन 543.09 था। ऐसे में देखन वाली बात होगी कि जवान के तूफान के आगे क्या ‘गदर 2’ ‘पठान’ का रिकॉर्ड तोड़ पाती है या नहीं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: