Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Sana Khan: ढाई महीने के बेटे संग इंटरनेशनल ट्रिप पर निकलीं सना खान के साथ हुआ बड़ा हादसा, कहा-'पहनने को कपड़े तक नहीं'

Sana Khan: ढाई महीने के बेटे संग इंटरनेशनल ट्रिप पर निकलीं सना खान के साथ हुआ बड़ा हादसा, कहा-'पहनने को कपड़े तक नहीं'

<-- ADVERTISEMENT -->




Sana Khan

Sana Khan: 'बिग बॉस 6' के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस सना खान ने इस साल अपने पति मुफ्ती अनस सैय्यद के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। दोनों अपने नन्हे-मुन्ने के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। अब, सना हाल ही में अपने परिवार के साथ लंदन रवाना हुईं। लेकिन, वहां उनका सामान गायब हो गया। सना ने इसके बारे में एक वीडियो शेयर किया है।

सोशल मीडिया पर सुनाई आपबीती

14 सितंबर को सना खान और उनके पति लंदन पहुंचे। सना खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आपबीती बताते हुए एक स्टोरी अपलोड की। उन्होंने शेयर किया, 'कल लंदन पहुंचना है और पहले ही 2 घंटे देर हो चुकी है। रात की फ्लाइट थी, जो 2 बजे की थी। फिर हम आये और हमें अपना सामान नहीं मिला। बाद में हमें पता चला कि बैग फ्लाइट पर चढ़े नहीं क्योंकि यह कनेक्टिंग फ्लाइट थी। आज हमारी लंदन के 2-3 दिन बर्बाद हो गए।'


एयरपोर्ट पर फंसीं सना खान

उन्होंने आगे कहा, 'हमारे पास पहनने के लिए कपड़े नहीं हैं, और जाहिर तौर पर जब हमारा एक बच्चा है, तो उसके दिन के 5 तो कपड़े होते हैं, 10 डायपर होते हैं, जो अभी हमारे पास नहीं हैं। हमें खरीदना होगा, जो सिरदर्द है। हम यहां वलीमा के लिए आए थे, लेकिन हमें लंदन में रहना पड़ा।' उन्होंने एयरलाइंस को टैग करते हुए लिखा, 'कृपया इस पर गौर करें।' उन्होंने आगे बताया कि उन्होंने दो दिनों से अपने कपड़े नहीं बदले हैं और अभी भी एयरपोर्ट पर अपने सामान का इंतजार कर रही हैं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: