Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'गदर 2' ने शनिवार को दिखाया दम, 5 दिन बाद फिर से बढ़ी सनी देओल की फिल्म की कमाई

'गदर 2' ने शनिवार को दिखाया दम, 5 दिन बाद फिर से बढ़ी सनी देओल की फिल्म की कमाई

<-- ADVERTISEMENT -->




Gadar 2 Collection

Gadar 2 CollectionGadar 2 Collection: सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर 2' की कमाई बीते कई दिनों से नीचे जा रही थी। शनिवार को फिल्म ने वापसी करते हुए 70 लाख की कमाई की है। बीते रविवार के बाद पहली बार फिल्म की कमाई 50 लाख से ज्यादा रही है। शनिवार, 16 सितंबर को गदर ने बॉक्स ऑफिस पर 37 दिन पूरे कर लिए हैं। 37वें दिन 70 लाख की कमाई के साथ ही फिल्म की घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल कमाई 518 करोड़, 42 लाख हो गई है।

37 दिन बाद 'गदर 2' के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म 675 करोड़ की कमाई कर चुकी है। गदर 2 के हर हफ्ते के हिसाब से कमाई देखी जाए तो फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले हफ्ते में 284 करोड़ का कलेक्शन, दूसरे हफ्ते में 134 करोड़, तीसरे हफ्ते में 63 करोड़, चौथे हफ्ते में 27 और पांचवे हफ्ते 7 करोड़ का कलेक्शन किया है।


अगले महीने OTT रिलीज होगी 'गदर 2'

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी 'गदर 2' को अगले महीने 6 अक्टूबर को जी5 पर रिलीज किया जाएगा। जी5 ने गदर 2 के राइट्स खरीद लिए हैं। सिनेमा के बाद अब दर्शक ओटीटी पर भी फिल्म का आनंद ले सकेंगे। बता दें कि 'गदर 2' साल 2001 में आई 'गदर' का सीक्वल है। गदर के दोनों ही पार्ट बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रहे हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: