Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Ayushmann Khurrana Birthday: गुजारे के लिए पश्चिम एक्सप्रेस ट्रेन में गा चुके हैं आयुष्मान, आज हैं जानेमाने स्टार


<-- ADVERTISEMENT -->




Ayushmann Khurrana Birthday: आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के स्टार एक्टर हैं। हाल ही में आई उनकी फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। एक्टर, सिंगर और वीडियो जॉकी आयुष्मान खुराना का आज, 14 सितंबर को जन्मदिन है। आयुष्मान खुराना चंडीगढ़ में पैदा हुए लेकिन जल्दी ही फिल्मों में किस्मत आजमाने के लिए मुंबई आ गए।

गुजारे के लिए ट्रेन में गाया
आयुष्मान ने कुछ समय पहले दिल्ली और मुंबई में रहते हुए अपने स्ट्रगल के बारे में बताया था। आयुष्मान के मुताबिक, 'अपने कॉलेज के दिनों में मैं थिएटर, लाइव शो, नुक्कड़ नाटक करता था। खर्च कैसे चली, इसकी बहुत परेशानी रहती थी। ऐसे में मैंने ट्रेन में भी गाया है। मेरे कॉलेज के दिनों के दौरान, पश्चिम एक्सप्रेस नाम की एक ट्रेन थी जो दिल्ली से मुंबई जाती थी। मैं अपने दोस्तों के साथ ट्रेन में चढ़ जाता था। हम गाते हुए हर कोच में जाते थे। यात्री हमें पैसे देते थे जिसे हम इकट्ठा करते थे। इससे हमें काफी पैसे मिल भी जाया करते थे।'

ayushnms.jpg


टीवी से की शुरुआत
आयुष्मान खुराना ने टीवी की दुनिया से अपने करियर की शुरुआत की । साल 2004 में वह एमटीवी रोडीज में नजर आए। इससे उनको पहचान मिली और वो एंकरिंग की तरफ चले गए। उन्होंने इंडियाज गॉट टैलेंट, म्यूजिक का महामुकाबला और जस्ट डांस जैसे टीवी शो होस्ट किए।

यह भी पढ़ें: नेटफ्लिक्स से हुई शाहरुख खान की डील फाइनल, जानिए किस तारीख से नेटफ्लिक्स पर देख सकेंगे 'जवान'

आयुष्मान खुराना ने साल 2012 में आई फिल्म 'विक्की डोनर' से बॉलीवुड में एंट्री की। 'विक्की डोनर' हिट रही और आयुष्मान की जिंदगी बदल गई। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। बीते एक दशक में कई हिट फिल्में आयुष्मान खुराना कर चुके हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: