Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Box Office: शाहरुख आज हारकर भी जीत जाएंगे, 17वें दिन ‘पठान’ को पछाड़कर इतिहास रचेगी ‘जवान’

Box Office: शाहरुख आज हारकर भी जीत जाएंगे, 17वें दिन ‘पठान’ को पछाड़कर इतिहास रचेगी ‘जवान’

<-- ADVERTISEMENT -->




Jawan Beat Pathaan Record

Box Office Collection: बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म जवान (Jawan) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। जवान हर दिन कलेक्शन में रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। वैसे तो शाहरुख खान की हर फिल्म ही सुपरहिट होती है और उन फिल्मों के डायलॉग भी काफी सुर्खिोयों में बन रहते है ऐसे ही एक शाहरुख खान की फिल्म आई थी वो है बाजीगर जिसमें उन्होंने कहा था कि'हारकर जीतने वाले को बाजीगर कहते हैं', और आज का दिन किंग खान के लिए कुछ ऐसा ही है। शाहरुख एक बार फिर इतिहास रच सकते हैं। सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड पठान के नाम है और आज जवान, पठान (Pathaan) को मात दे जाएगी। जो कमाई करने के लिए पठान को करीब 70 दिन का वक्त लगा था, वो कलेक्शन जवान ने करीब 17 दिनों में कर लिया है। जानें दोनों फिल्मों का कलेक्शन...

जवान ने 17वें दिन किया शानदार कलेक्शन (Jawan Box Office Collection Day 17)

Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक जवान ने 16 दिनों में कुल 532.98 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है, जबकि 17वें दिन फिल्म की कमाई 12 करोड़ रुपए हो सकती है। ऐसे में अर्ली मीडिया रिपोर्ट्स के बाद 17वें दिन पर जवान की कुल कमाई 544.98 करोड़ रुपए हो जाएगी। सबसे खास बात ये है कि घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सबसे अधिक कमाई करने वाली टॉप 2 फिल्में शाहरुख खान की ही है।

जवान को ऐसे मिलेगी जवान से मात (Jawan Beat Pathaan Record)

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर पठान का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 543.05 करोड़ रुपए है और ऐसे में आज जवान की कमाई के साथ ही ये दूसरे नंबर की सबसे अधिक कमाई वाली फिल्म बन सकती है। याद दिला दें कि पठान ने पहले दिन 57 करोड़ का कलेक्शन किया था। जबकि ओपनिंग वीकेंड में 280.75 करोड़ रुपये, पहले हफ्ते में 364.15 करोड़ रुपए दूसरे हफ्ते में 458.90 करोड़ रुपए और सातवें हफ्ते तक 540.88 करोड़ रुपए की कमाई कर ली थी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: