Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Jawan Box Office Collection: 'जवान' पर मंगलवार रहा भारी, एक दम बॉक्स ऑफिस पर मुंह के बल गिरा कलेक्शन

Jawan Box Office Collection: 'जवान' पर मंगलवार रहा भारी, एक दम बॉक्स ऑफिस पर मुंह के बल गिरा कलेक्शन

<-- ADVERTISEMENT -->




Jawan Box Office Collection Day 6

Jawan Box Office Collection Day 6: 'जवान' (Jawan) रिलीज के पहले 4 दिन बॉक्स ऑफिस पर सुनामी की तरह छाई रही। ये फिल्म अभिनेता शाहरुख खान (Shah Ruk Khan), नयनतारा, दीपिका पादुकोण और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की जबरदस्त मूवी है। फिल्म लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। ऐसे में सोमवार से ही फिल्म का कलेक्शन लुढ़कता जा रहा है। रविवार के मुकाबले मंगलवार को फिल्म ‘जवान’ का कलेक्शन करीब 63 फीसदी तक गिर गया। कहा ये भी जा रहा है कि रिलीज के पहले चार दिन फिल्म का कलेक्शन कॉरपोरेट बुकिंग के चलते शानदार रहा और इसका बॉक्स ऑफिस पर असली इम्तिहान अब शुरू हुआ है। हालांकि, आंकड़े गवाह है कि रिलीज के पहले सोमवार को फिल्म ‘पठान’ का कलेक्शन भी करीब 56 फीसदी गिरा था और इसके बावजूद ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करीब 540 करोड़ रुपए कमाने में कामयाब रही थी। आईये बताते हैं कि मंगलवार को फिल्म का कैसा रहा कलेक्शन...

मंगलवार को जवान ने किया छोटा सा कलेक्शन (Jawab Box Office Collection Day 6)

'जवान' ने पहले दिन 75 करोड़ रुपए कमाए थे और दूसरे दिन 53.23 करोड़ का कारोबार कर लिया था। फिल्म ने अपनी रिलीज के तीसरे दिन 77.83 करोड़ की कमाई की तो वहीं चौथे दिन 80.01 करोड़ कमाकर इतिहास रच दिया था। वहीं, वर्किंग डे होने के बाद भी फिल्म ने सोमवार को 32.92 करोड़ का बिजनेस किया और Sacnilk के मुताबिक फिल्म 6ठें दिन 26.50 करोड़ का कलेक्श किया है।

'जवान' ने रच दिया इतिहास (Jawan Blockbuster Create Historical record)

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' ने बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड्स बना डाले हैं इतने कम दिनों में एतिहासिक रिकॉर्ड बानकर कई अनोखे रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं। यह बॉलीवुड के इतिहास में ऐसी पहली फिल्म है जिसने वीकेंड पर एक दिन में 80.01 करोड़ का कारोबार किया है। फिल्म अमेरिका में भी छाई हुई है और वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 5 फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है। शाहरुख खान की 'जवान' इस लिस्ट में चौथे नंबर पर है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: