Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Video: सुनील ग्रोवर की हालत हुई खस्ता! सड़क किनारे रेहड़ी पर बेच रहे चश्मे

Jawan Actor Sunil Grover Selling Sunglasses: सुनील ग्रोवर की हालत हुई खस्ता! सड़क किनारे रेहड़ी पर बेच रहे चश्मे

<-- ADVERTISEMENT -->




Jawan Actor Sunil Grover Selling Sunglasses


Jawan Actor Sunil Grover Selling Sunglasses:
‘द कपिल शर्मा शो’ में गुत्थी और डॉ. मशहूर गुलाटी को शायद ही कोई भूला होगा। जी हां, हम बात कर रहे हैं। सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की जिन्हे कपिल शर्मा (The Kapil Sharma Show) के शो से एक लग ही पहचान मिली थी। उन्होंने ‘प्यार तो होना ही था’ और ‘बागी’ जैसी फिल्मों में सेकेंडरी कैरेक्टर प्ले करने से लेकर ‘गब्बर’ (Gabbar) और ‘भारत’ (Bharat) में अहम किरदार भी निभाए हैं। उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लोग दीवाने हैं। बता दें, सुनील सिनेमाघरों में धूम मचा रही शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) स्टारर ‘जवान’ में भी अहम रोल प्ले करते नजर आ रहे हैं। जवान (Jawan) ने देश और दुनिया में रिकॉर्डतोड़ कमाई कर इतिहास रच दिया है। इन सबके बीच सुनील ग्रोवर को आए दिन सड़कों पर काम करते और चश्में बेचते देखा जा रहा है।

रेहड़ी पर चश्मे बेचते नजर आए सुनील ग्रोवर (Sunil Grover selling Sunglasses on Road)

सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ सेकंड का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसे देखकर फैंस शॉक्ड हो गए। सुनील वीडियो में व्हाइट टीशर्ट पर ब्लैक जैकेट के साथ हाफ पैंट पहने हुए सड़क किनारे चश्मों से भरी रेहड़ी लगाए नजर आ रहे हैं।
इस दौरान सुनील काफी मजेदार अंदाज में चश्मे बेच रहे हैं। एक आदमी उनसे चश्मा खरीद भी लेती है। एक और कस्टमर आता है और सुनील उसके चेहरे पर तरह-तरह के चश्मे लगाकर दिखाते हैं। एक्टर ने इस मजेदार वीडियो को पोस्ट करने के साथ बैकग्राउंड में मोहम्मद रफ़ी के एक पुराने गाने "तेरी प्यारी प्यारी सूरत" एड किया है। सुनील कैप्शन में साथ एक बुरी नज़र, एक नींबू और एक एक लाल मिर्च इमोजी भी पोस्ट की है।


सुनील के मजेदार वीडियो ने किया फैंस को हसने पर मजबूर (Sunil Grover Video)

सुनील की इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है उनके फैंस उनकी इस वीडियो पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं और रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा, "भाई कपिल शर्मा 1 घंटा देख कर इतनी हंसी नहीं आती, आप की 15 सेकंड की रील में मजा आ जाता है।" एक और फैन ने लिखा, "सफर का आनंद लेना कोई इनसे सीखे।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: