Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Jawan Day 7 Box Office: ‘जवान’ की आंधी ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया बवाल, 7वें दिन छप्पर फाड़ हुआ कलेक्शन

Jawan Day 7 Box Office: ‘जवान’ की आंधी ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया बवाल, 7वें दिन छप्पर फाड़ हुआ कलेक्शन

<-- ADVERTISEMENT -->




Jawan Day 7 Box Office

Jawan Day 7 Box Office: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान को लेकर लोंगो में एक अलग ही क्रेज बना हुआ है। जवान में शाहरुख के साथ नयनतारा (Nayanthara) रोमांस करती आ रही है। फिल्म को रिलीज हुए 7 दिन हो चुके हैं। ऐसे में फिल्म ओपनिंग डे से ही अच्छा कलेक्शन कर रही हैं। पिछले 6 दिनों में फिल्म में ताबड़तोड़ कमाई की है और अब 7वें दिन यानी बुधवार 13 सितंबर का भी आकड़ा आ चुका है। तो चलिए जानते हैं फिल्म सातवें दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है।

जवान का 7वें दिन का कलेक्शन रहा जबरदस्त (Shah Rukh Khan Jawan Box Office)

फिल्म जवान इंडियन बॉक्स ऑफिस ने वीक डे के पर भी 20 करोड़ से ज्यादा की कमाई है। Sacnilk और सुमित कडेल के अनुसार, ‘जवान’ एक्शन थ्रिलर ने रिलीज के बाद से सातवें दिन भारत में लगभग ₹21.50 करोड़ की है। मंगलवार को फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया और भारत में ₹26 करोड़ का नेट कलेक्शन दर्ज किया।

तीनों ही भाषाओं में कमाल कर रही फिल्म (Jawan Release Tamil, Hindi, Telagu)

शाहरुख खान कि ये फिल्म कमाई करने के मामले में सबको पछाड़ रही है। एटली की निर्देशित इस फिल्म ने पहले 300 करोड़ से भी ज्यादा का आंकड़ा पार किया था। भारत में हिंदी, तेलुगु और तमिल सभी भाषाओं में जवान का कुल कारोबार फिलहाल 366.08 करोड़ का हो चुका है। हालांकि बुधवार को कारोबार मंगलवार की तुलना में थोड़ा कम है, लेकिन फिल्म के लिए कोई रुकावट नहीं है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: