Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रणबीर कपूर की फिल्म Animal का धांसू पोस्टर जारी, सर्दियों में आएगा तूफान, सितंबर में होगा टीजर आउट


<-- ADVERTISEMENT -->




Ranbir Kapoor Animal

Ranbir Kapoor Animal: बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की अपकमिंग फिल्म एनिमल (Animal) पिछले काफी समय से अपनी रिलीज को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थी। कई बार मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया है। वहीं, रणबीर कपूर के फैंस जो उनकी मचअवेडिट फिल्म एनिमल का इंतजार कर रहे थे उनके लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। इसके साथ ही रणबीर कपूर का नया लुक भी सामने आया है।

‘एनिमल’ की रिलीज डेट आई सामने (Animal Release Date)

आखिरकार, फिल्म के मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। फिल्म इस साल के आखिर में यानी 1 दिसंबर को पूरी दुनिया में रिलीज होने के लिए तैयार है। वहीं 28 सितंबर को फिल्म का टीजर जारी किया जाएगा। संदी रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी ये फिल्म 5 भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म हिंदी के अलावा तेल्गू, कन्नड़, मलयालम और तमिल में भी रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में रणबीर अपने अब तक के सबसे अलग किरदार में दिखाई देने वाले हैं।

रणबीर करेंगे रश्मिका मंदाना संग रोमांस (Ranbir Kapoor And Rashmika Mandanna)

'एनिमल' फिल्म 2023 के आखिर में दिसंबर में रिलीज होगी। बता दें कि फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर (Anil Kapoor), बॉबी देओल (Bobby Deol) जैसे शानदार एक्टर्स अहम रोल में नजर आएंगे। पहली बार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) साउथ की टॉप एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।


रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल का पोस्टर हुआ रिलीज IMAGE CREDIT:

नया लुक फैंस को आया पसंद (Ranbir Kapoor Teaser Out on 28 September)

रिलीज डेट के साथ ही रणबीर कपूर का नया लुक भी सामने आया है। एक्टर का नया जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। न्यू लुक में वह गॉगल्स लगाए और सिगरेट पीते हुए देखे जा सकते हैं। एक यूजर ने लिखा, ''ब्लास्टिंग टीजर ऑन 28 सितंबर।'' एक अन्य फैन ने कमेंट किया, ''मैं इस फिल्म को लेकर इतना भरोसेमंद हूं कि अगर यह मूवी नहीं चली, तो मैं फिल्में देखना बंद कर दूंगा।''



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: