Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Jawan Day 11 Collection: 11 दिन में 'जवान' ने किया 800 करोड़ का कलेक्शन, शाहरुख ने रच दिया जबरदस्त इतिहास

Jawan Day 11 Collection: 11 दिन में 'जवान' ने किया 800 करोड़ का कलेक्शन, शाहरुख ने रच दिया जबरदस्त इतिहास

<-- ADVERTISEMENT -->




Jawan Day 11 Collection

Jawan Box Office Collection Day 11: शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' को रिलीज हुए 11 दिन हो गए हैं। फिल्म हर रोज तगड़ी कमाई कर रही है। शुरुआती दिनों से ही ‘जवान’ का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा कायम है। सोमवार को फिल्म ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन के अनुसार, 'जवान' ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 800 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है।

फिल्म निर्माता एटली की फिल्म 'जवान' ग्लोबल स्तर पर अच्छी कमाई कर रही है। एक्स, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, उस पर मनोबाला ने लिखा, "जवान ने डब्ल्यूडब्ल्यू बॉक्स ऑफिस पर 800 करोड़ क्लब में एंटर किया है। फिल्म ने 11वें दिन अकेले भारत में ट्रैक किए गए शो से 1390142 टिकट बेचे हैं।”

जानिए रविवार का कलेक्शन

शाहरुख खान की फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 10 दिनों में 439 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। वहीं अब सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, ‘जवान’ रिलीज के 11वें दिन यानि दूसरे संडे को 35 से 36 करोड़ रुपए का कलेक्शन की है। फिल्म 475 करोड़ के करीब कलेक्शन कर ली है

800 करोड़ की कमाई कर ली है ‘जवान’

यह एक बॉक्स ऑफिस के इतिहास में शानदार कलेक्शन है। वहीं वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो ‘जवान’ ने 800 करोड़ की कमाई कर ली है। जवान में शाहरुख का ऐसा अवतार पहली बार लोगों को देखने को मिल रहा है। शाहरुख के एक्शन, इंटेंस लुक्स और स्वैग का क्रेज थिएटर्स में जबरदस्त चल रहा है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, रिद्धि डोगरा और लहर खान भी हैं

विक्रम राठौड़ और उनके बेटे आजाद की दोहरी भूमिका में शाहरुख स्टारर फिल्म अपने नायक के माध्यम से सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों को संबोधित करती है। इसमें दीपिका पादुकोण और संजय दत्त भी मुख्य रोल में हैं। बताया जा रहा है कि आने वाले दिनों में भी शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा कायम रहेगा।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: