Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Jawan Box Office Collection: 'जवान' संडे को लाई सबसे बड़ी सुनामी, बह गए बॉक्स ऑफिस के महीनों पुराने रिकॉर्ड

Jawan Box Office Collection: 'जवान' संडे को लाई सबसे बड़ी सुनामी, बह गए बॉक्स ऑफिस के महीनों पुराने रिकॉर्ड

<-- ADVERTISEMENT -->






Jawan Box Office Collection Day 4

Jawan Box Office Collection Day 4: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) ने इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धामाका किया हुआ है। फिल्न लगातार छप्पर फाड़ कमाई कर रही है। फिल्म पहले दिन से ही रिकॉर्ड तोड़ रही है। चाहे वह ओपनिंग की बात हो या वीकेंड की, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचाए हुए है। रविवार को छुट्टी होने का फायदा लोगों ने खूब उठाया और सुबह ही शाहरुख की फिल्म देखने के लिए थिएटर्स जा पहुंचे। आइए आपको बताते हैं कि चौथे दिन 'जवान' ने कैसा ताबड़तोड़ कलेक्शन किया है...

चौथे दिन इतना रहा कलेक्शन (Jawan Box Office Collection)

Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक साल 2023 शाहरुख के लिए बेहद खास रहा है। इस साल की शुरुआत में बॉलीवुड के बादशाह की फिल्म पठान ने सिनेमाघरों में धुंआधार कमाई कर इतिहास रच दिया था और अब किंग खान की ही आई नई फिल्म जवान ने उनकी पिछली मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पठान' (Pathaan) का ही रिकोर्ड तोड़ दिया है। ‘जवान’ ने पहले दिन 75 करोड़ का कलेक्शन किया था तो वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई 53.23 करोड़ रुपए रही थी। तीसरे दिन ‘जवान’ ने 77.83 करोड़ का कलेक्शन किया था वहीं अब फिल्म की रिलीज के चौथे दिन यानी संडे 10 सितंबर का कलेक्शन देख खुद ट्रेड एक्सपर्ट्स तक देखते रह गए। Sacnilk की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘जवान’ की रिलीज के चौथे दिन यानी संडे की कमाई 81 करोड़ रुपए रही। इसी के साथ ‘जवान’ की चार दिनों की कुल कमाई अब 287.06 करोड़ रुपये हो गई है।

‘जवान’ ने ‘पठान’, ‘केजीएफ 2’, ‘गदर 2’ जैसी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़े (Jawan Create History of Sunday)

शाहरुख खान की ‘जवान’ का फीवर लोगों के सिर चढ़ा हुआ है. फिल्म को देखने के लिए बैक-टूब बैक शो हाउसफुल चल रहे हैं इसी के साथ फिल्म टिकट काउंटर पर जमकर करोडों बटोर रही है। यहां तक चौथे दिन की छप्पर फाड़ कमाई से ‘जवान’ ने ‘पठान’, ‘गदर 2’ सहित तमाम फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। बता दें कि जहां ‘जवान’ ने चौथे दिन 81 करोड़ का कलेक्शन किया है तो वहीं ‘पठान’ की चौथे दिन की कमाई 51.5 करोड़ रुपए रही थी। जबकि ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की 50.35 करोड़ रुपए, ‘बाहुबली 2’ की 40.25 और ‘गदर 2’ की 38.7 करोड़ रुपए थी। इसी के साथ जवान चौथे दिन सबसे ज्यादा कलेक्शन वाली फिल्मों की लिस्ट में नंबर 1 पोजिशन पर काबिज हो गई है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: