Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Jawan Box Office: ‘जवान’ का तूफान धीर-धीरे हो रहा शांत, 15वें दिन तक 50 फीसदी लुढ़का कलेक्शन

Jawan Box Office: ‘जवान’ का तूफान धीर-धीरे हो रहा शांत, 15वें दिन तक 50 फीसदी लुढ़का कलेक्शन

<-- ADVERTISEMENT -->




Jawan Box Office Collection

Jawan Box Office Collection: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जवान' (Jawan) 7 सितंबर को रिलीज हुई थी जबसे फिल्म रिलीज हुई है तब से ही हर रोज एक नया रिकॉर्ड बना रही है। फिल्म लगातार धुआंधार कलेक्शन कर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। जहां वीकेंड में फिल्म लगातार जबरदस्त कलेक्शन कर रिकॉर्ड ब्रेक करती है तो वहीं वीकडेज में फिल्म की हालत खस्ता नजर आती है। Sacnilk की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने अपने रिलीज के दूसरे गुरूवार यानी 21 सितंबर को अबतक का सबसे कम कलेक्शन किया है। चलिए जानते हैं फिल्म ने अपने दूसरे गुरुवार कैसी कमाई की है।

जवान ने 15वें दिन किया सबसे कम कलेक्शन (Jawan Box Office Collection Day 15)

फिल्म को रिलीज हुए 15 दिन पूरे हो चुके हैं। 14 दिनों में ही फिल्म भारत में 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। फिल्म ने अपनी रिलीज के 14वें दिन 9.6 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं अब फिल्म के 15वें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक 'जवान' अपनी रिलीज के 15वें दिन 8.5 करोड़ की कमाई की है। इस कलेक्शन से साफ है कि फिल्म का ग्राफ दिन पर दिन गिरता जा रहा है फिल्म ने 21 सितंबर को अपने 15वें दिन सबसे कमाई की है। बता दें, जबसे फिल्म रिलीज हुई है तबसे और अबतक 50 फीसदी तक कलेक्शन गिरा है।

किंग खान ने बनाया रिकॉर्ड (Shah Rukh Khan Jawan Record)

शाहरुख खान की इस साल की दूसरी फिल्म 'जवान' है। इससे पहले साल के शुरूआत में जनवरी में 'पठान' रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार क्लेक्शन किया था। वहीं उनकी दूसरी फिल्म 'जवान' भी धूम मचा रही है। बेशक कलेक्शन कम हो रहा है पर फिर भी फिल्म कमाई में रिकॉर्ड तोड़ रही है। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल 526.88 करोड़ कमाए हैं तो वहीं वर्ल्डवाइड भी फिल्म 1000 करोड़ के क्लब में शामिल होने के करीब है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: