Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'संगीता ने मुझे और सलमान को फ्लैट में रंगे हाथ पकड़ा था...' सोमी अली ने बताया कार्ड छपने के बाद एक्टर की शादी टूटने की वजह

'संगीता ने मुझे और सलमान को फ्लैट में रंगे हाथ पकड़ा था...' सोमी अली ने बताया कार्ड छपने के बाद एक्टर की शादी टूटने की वजह

<-- ADVERTISEMENT -->




Salman Khan Ex Somy Ali Shocking Revealation

Salman Khan Ex Somy Ali Shocking Revealation: 90 के दशक में सलमान खान के साथ रिश्ते में रहीं सोमी अली ने एक्टर के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। सोमी का कहना है कि सलमान और संगीता की शादी के कार्ड तक छप चुके थे लेकिन एक्टर के चीट करने की वजह से ये शादी नहीं हो सकी। सोमी का कहना है कि सलमान उनके साथ फ्लैट में थे और संगीता ने दोनों को साथ देखने के बाद शादी तोड़ी थी। सलमान सोमी से पहले संगीता बिजलानी के साथ रिलेशन में थे।

पाक मूल की अमेरिकी एक्ट्रेस सोमी अली ने एक इंटरव्यू में कहा, 'सलमान की शादी के कार्ड छप चुके थे, लेकिन संगीता ने उनको मेरे अपार्टमेंट में रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद संगीता ने शादी तोड़ दी। सलमान ने संगीता के साथ टीच किया और ठीक ऐसा ही मेरे साथ हुआ। सोमी अली ने ये भी माना कि उन्हें सलमान खान पर बहुत बड़ा क्रश था। वह अभिनय करियर बनाने के लिए मुंबई आई थीं। वो सलमान से मिलीं लेकिन जल्दी ही एक्टर ने उनके साथ दुर्व्यवहार शुरू कर दिया।

सोमी अली ने पहली बार सलमान पर इस तरह के आरोप नहीं लगाए हैं। सोमी ने कई मौकों पर सलमान को महिलाओं के लिए खराब बर्ताव करने वाला शख्स कहा है। उन्होंने सलमान पर मानसिक और शारीरिक शोषण के भी आरोप लगाए हैं। हालांकि सलमान ने सोमी के किसी आरोप पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Evergreen

Salman Khan

Post A Comment:

0 comments: