Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दुल्हा-दुल्हन बने राघव-परिणीति की पहली तस्वीरें आई सामने, देखें किस कलर का पहना था लहंगा

दुल्हा-दुल्हन बने राघव-परिणीति की पहली तस्वीरें आई सामने, देखें किस कलर का पहना था लहंगा

<-- ADVERTISEMENT -->




Parineeti Raghav Wedding Photo

Parineeti Raghav Wedding Photo: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) की शादी रविवार 24 सितंबर को उदयपुर (Udaipur) में हुई थी। इसकी के बाद से दोनों को देखने के लिए उनके फैंस तस्वीरों का इंतजार कर रहे थे। वो इंतजार अब खत्न हो चुका है। वहीं, 25 सितंबर अगले दिन सुबह दोनों ने अपनी शादी की कई तस्वीर शेयर कर दी हैं। सामने आई फोटो में दोनों क्रीम कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं। कपल इन तस्वीरों में बेहद की सुंदर दिख रहा है। दोनों की जोड़ी एक साथ काफी जच रही है।

बेहद प्यार करती है परिणीति राघव से, लिखी दिल की बात (Parineeti Chopra-Raghav Chadha)

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर 25 सितंबर को शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “ब्रेकफस्ट की टेबल पर पहली बार हुई बातचीत के वक्त से ही, हमारा दिल ये जानता था। इस दिन का लंबे वक्त से इंतज़ार कर रही थी। मिस्टर और मिसेज़ बनकर हम बहुत खुश हैं। एक दूसरे के बिना नहीं जी पाते, हमेशा के लिए हमारी ज़िंदगी शुरू हो गई।”

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की फोटो आई सामने IMAGE CREDIT:

राघनीति की जोड़ी ने लूटी महफिल (Parineeti Chopra Share Wedding Photos)

इन तस्वीरों में परिणीति ने क्रीम कलर का लहंगा पहना हुआ है वह अपनी शादी में बेहद सिंपल और खूबसूरत लगीं और राघव चड्ढा भी शेरवानी में जच रहे हैं। राघणीति की जोड़ी काफी प्यार लग रही है। दोनों ने एक साथ कई फोटोज क्लिक करवाई हैं। किसी तस्वीर में राघव परिणीति को जयमाला पहनाते नजर आ रहे हैं तो किसी में राघव परिणीति के माथे पर चूमते नजर आ रहे हैं।

जलमाल में बेहद जचे कपल IMAGE CREDIT:

प्रियंका ने बहन परिणीति पर ऐसे लुटाया प्यार (Priyanka Chopra and Parineeti Chopra)

दोनों की फोटो पर परिणीति की कजन सिस्टर प्रियंका चोपड़ा का भी रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, “मेरी दुआएं हमेशा साथ हैं।” बता दें, प्रियंका और परिणीति एक दूसरे के काफी क्लोज हैं। हालांकि किसी कारण से वो शादी में शरीक नहीं हो पाईं थीं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: