Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Jawan Box Office: 'जवान' को मिला बप्पा का आशीर्वाद,13वें दिन मारी 500 करोड़ के क्लब में एंट्री

Jawan Box Office: 'जवान' को मिला बप्पा का आशीर्वाद,13वें दिन मारी 500 करोड़ के क्लब में एंट्री

<-- ADVERTISEMENT -->




Box Office Collection

Box Office Collection: नयनतारा और शाहरुख खान की फिल्म जवान 7 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर तीन भाषाओं में रिलीज हुई थी। जिसे देखने के लिए एडवांस बुकिंग ने ही रिकॉर्ड बना दिए थे। जैसे ही फिल्म शाहरुख खान के फैंस ने देखी, दिन पर दिन जवान एतिहासिक रिकॉर्ड बनाने लगी। जिसकी वजह से 13 दिन में ही 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार 13वें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। इसके बाद इंडिया में ही जवान ने 500 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। आइए आपको बताते हैं फिल्म ने 13वें दिन कितना कलेक्शन किया है।

जवान का दूसरे मंगलवार गिरा कलेक्शन (Jawan 2nd Tuesday Collection downfall)

Sacnilk के अर्ली ट्रेंड के मुताबिक जवान ने दूसरे मंगलवार को यानी 19 सितंबर को 13 करोड़ का कलेक्शन किया है जिसके बाद टोटल कलेक्शन 506.38 करोड़ हो गया है। एक्सपर्ट का मानना है कि फिल्म गणेश चतुर्थी के दिन फिल्म अच्छा कलेक्शन करने वाली है। छुट्टी का जवान को फायदा मिलेगा।

‘जवान’ का असली मुद्दा भ्रष्टाचार (Jawan main motive is corruption)

जवान में शाहरुख खान का एक्शन और रोमांस दोनों ही जबरदस्त है। देश में हो रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने के लिए फिल्म प्रेरित करती है। इस फिल्म में आपको एक्शन, रोमांस हर चीज एक साथ देखने को मिलेगी। शाहरुख खान का फिल्म में डबल रोल है। शाहरुख ने पिता विक्रम राठौड़ और बेटे आजाद का भी किरदार निभाया है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: