Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Jawan की स्क्रिप्ट में नहीं था 'बाप-बेटे' वाला डायलॉग, इस वजह से बना फिल्म का हिस्सा

Jawan की स्क्रिप्ट में नहीं था 'बाप-बेटे' वाला डायलॉग, इस वजह से बना फिल्म का हिस्सा

<-- ADVERTISEMENT -->




Jawan Dialogue शाहरुख खान (Shahrukh Khan)

Jawan Dialogue: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) के डायलॉग की बात करेंगे तो दर्शकों के मन में ये सबसे पहले ‘बाप से बात कर’ डॉयलॉग याद आएगा। जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था तो ट्रेलर से ज्यादा यही डायलॉग फेमस हुआ था। वहीं, SRK फैंस ने इसका कनेक्सन आर्यन खान ड्रग्स केस से निकाला। इस लाइन को आर्यन की गिरफ्तारी के जवाब के तौर पर देखा गया था। अब पता चला है कि ये लाइन फिल्म की स्क्रिप्ट में थी ही नहीं, इसे बाद में जोड़ा गया।

जवान स्क्रिप्ट में पहले नहीं था बाप और बेटे वाला डायलॉग (Shah Rukh Khan Jawan Dialogue)

जवान फिल्म के डायलॉग पर राइटर सुमित अरोड़ा ने एक इंटरव्यू दिया है, उन्होंने इसकी पूरी कहानी बताई है। उन्होंने बताया कि ये डायलॉग फिल्म की स्क्रिप्ट में नहीं लिखा गया था। सुमित ने बताया कि ये लाइन शूटिंग के दिन ही फिल्म में शामिल की गई थी। वो बोले, ये लाइन हमारे ड्राफ्ट में नहीं थी। वो सीन बिना डायलॉग के भी काफी पॉवरफुल था लेकिन शूटिंग के दौरान लगा कि वहां विक्रम राठौर के कैरेक्टर की एक लाइन होनी चाहिए।

शाहरुख ने इमोशन में आकर ये डायलॉग बोला था (Shah Rukh Khan Emotional)

सुमित ने आगे बताया, कि वह उस समय फिल्म की शूटिंग में मौजूद थे बातों-बातों में ये डायलॉग मेरे मुंह से निकल गया और उस समय ये फिल्म के सीन पर बिल्कुल सही फिट हो रहा था। फिर हमने इसे विक्रम राठौड यानी शाहरुख खान से बुलवाया और जैसे ही उन्होंने ये डायलॉग बोला, हम सबके रौंगटे खड़े हो गए।

ये लाइन इतनी बड़ी हिट हो जाएगी हमने कभी नहीं सोचा था और लोगों को इस तरह पसंद आएगी। एक राइटर के तौर पर आप सिर्फ एक लाइन लिख सकते हैं लेकिन उसकी नियति खुद ही लिखी जाती है। बता दें, जवान ने एक हफ्ते के अंदर ही टिकट खिड़की पर कई नए रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए है। ये सबसे जल्दी 300 करोड़ कमाने वाली हिंदी फिल्म बन गई है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: