Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Jawan Director Atlee: शाहरुख खान के बाद इन 4-टॉप एक्टर्स के साथ फिल्म करना चाहते है एटली, सलमान खान पर है पैनी नजर

Jawan Director Atlee: शाहरुख खान के बाद इन 4-टॉप एक्टर्स के साथ फिल्म करना चाहते है एटली, सलमान खान पर है पैनी नजर

<-- ADVERTISEMENT -->




Jawan Director Atlee

Jawan Director Atlee: बॉलीवुड के 'किंग खान' की फिल्म 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स तोड़ रही है। फिल्म ने रिलीज के 5 दिनों के अंदर ही वर्ल्डवाइड 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। इसी के चलते अब फिल्म के डायरेक्टर एटली से जब उनके अगले बॉलीवुड प्रोजेक्ट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वे बॉलीवुड के कुछ टॉप एक्टर्स के साथ काम करना चाहते हैं।

इन एक्टर्स के साथ आ सकती है एटली की अगली फिल्म

एटली ने बताया है कि वह अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए सलमान खान, ऋतिक रोशन, रणवीर सिंह और रणबीर कपूर के साथ बातचीत कर रहे हैं। जब उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में सवाल किया गया तो एटली ने बताया, "अच्छी बात यह है कि हर किसी को क्राफ्ट और वो काम पसंद है जो मैं और मेरी टीम करते हैं। इसीलिए मैं भी इंडस्ट्री के कुछ सबसे बड़े स्टार्स के साथ काम करने का सोचता हूं।" डायरेक्टर ने कहा, "मैं एक अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहा हूं ताकि सलमान खान सर और रणबीर कपूर सर के साथ काम कर सकूं।"

'जवान' के आइडिया से फिल्म बनने तक शाहरुख ने की मदद

एटली ने यह भी बताया कि कैसे 'जवान' की मेकिंग के दौरान शाहरुख खान ने इसमें बहुत ज्यादा मेहनत के साथ हेल्प किया था । उन्होंने बताया, "मैं वो फिल्ममेकर हूं जो हमेशा फीडबैक लेते रहते हैं। मुझे टेक्निकल लोगों के साथ थॉट्स, उनका फीडबैक और करेक्शन को आपस में शेयर करना पसंद है। जाहिर तौर पर इस पूरी स्क्रिप्ट के पीछे शाहरुख सर भी रहे हैं। पहले दिन से जब हमें जवान का आइडिया आया, शाहरुख सर आखिरी दिन तक इसमें लगे रहे हैं।"


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: