Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Jawan Box Office: ‘जवान’ की आंधी में उड़े ‘पठान’ और ‘गदर 2’ के रिकॉर्ड, 9वें दिन हुई नोटों की बारिश

Jawan Box Office: ‘जवान’ की आंधी में उड़े ‘पठान’ और ‘गदर 2’ के रिकॉर्ड, 9वें दिन हुई नोटों की बारिश

<-- ADVERTISEMENT -->




Jawan Box Office Collection

Jawan Box Office Collection: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) बॉक्स ऑफिस पर तूफान बनकर धमाल मचा रही है। फिल्म अपने ओपनिंग डे से ही शानदार कारोबार कर रही है। फिल्म ने सबसे बड़ी ओपनिंग देकर ये रिकॉर्ड भी अपने नाम किया वहीं अपनी रिलीज के तीसरे दिन यानी पहले संडे को फिल्म ने सिंगल डे पर 80 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन कर एक एतिहासिक रिकॉर्ड बनाया था हालांकि वीकडेज में फिल्म की कमाई में गिरावट भी आई बावजूद इसके ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही है। 9वें दिन तो फिल्म ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। चलिए जानते हैं ‘जवान’ ने रिलीज के 9वें दिन 15 सितंबर यानी दूसरे शुक्रवार को कितने करोड़ की कमाई की है?

जवान ने 9वें दिन फिर किया मारी बाजी (Jawan 9th Day Box Office Collection

शाहरुख खान और नयनतारा के रोमांस को देखने के लिए सिनेमाघरों में लंबी-लंबी कतारें लगी हुई हैं। यहां तक की वीकडेज में भी फिल्म ने बंपर कमाई कर इतिहास रच दिया है। Sacnilk की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘जवान’ ने रिलीज के 9वें दिन 20 करोड़ का कारोबार किया है यह आंकड़ा बेशक छोटा क्यों न हो पर फिल्म 9वें दिन 20 करोड़ कमाकर 400 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। इसी के साथ ‘जवान’ की कुल कमाई अब 409.88 करोड़ रुपए हो गई है।

जवान ने तेजी से कमाए 400 करोड़ (Jawan Pathaan, Bahubali and Gadar 2 Record Break)

‘जवान’ सबसे तेजी से 400 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है। फिल्म ने केवल 9 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर ये मील का पत्थर पार कर लिया है। इसी के साथ इस फिल्म ने पठान, गदर 2 जैसी बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड ब्रेक कर दिए हैं।

बता दें कि शाहरुख खान की पठान (Pathaan) ने 12 दिनों में 414.50 करोड़ कमाए थे। वहीं गदर 2 (Gadar 2) को भी 400 करोड़ का आंकड़ा पार करने में 12 दिन लगे थे। वहीं बाहुबली 2 (Baahubali 2) को 400.30 करोड़ रुपए कमाने में 15 दिन लगे थे और KGF2 को 401.80 करोड़ रुपये कमाने में 23 दिन लगे।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: