Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Jawan: 300 शहरों में 85,000 लोग फ्री में देखेगें 'जवान', SRK फैन क्लब ने की धमाकेदार प्लैनिंग

Jawan: 300 शहरों में 85,000 लोग फ्री में देखेगें 'जवान', SRK फैन क्लब ने की धमाकेदार प्लैनिंग

<-- ADVERTISEMENT -->






srk_

Jawan: 2023 में आई ‘पठान’ के दौरान ‘SRK यूनिवर्स’ ने शाहरुख की फिल्म के लिए बड़ी प्लैनिंग की थी। तब फैन क्लब ने 200 शहरों में फिल्म दिखाने का जिम्मेदारी उठाई थी। इस इवेंट के लिए करीब 50,000 लोग साथ आए थे। अब ‘जवान’ के लिए स्केल बड़ा हो गया है। इंडिया में पहले दिन ये लोग 300 शहरों में ‘जवान’ दिखाने वाले है। प्लान सिर्फ इंडिया तक सीमित नहीं है इंटरनेशनल जाने का सीन भी है।

‘जवान’ की इस तरह से हो रही है मार्केटिंग

अक्सर इस किस्म की मार्केटिंग साउथ इंडस्ट्री में देखने को मिलती है। वहां फैन्स सुपरस्टार्स को किसी राजा की तरह सेलिब्रेट करते हैं। रिलीज के दिन त्योहार जैसा माहौल बना दिया जाता है। बाइक पर रैली वगैरह निकलती है। SRK यूनिवर्स वालों का कहना है कि वो ‘जवान’ के लिए साउथ जैसा ही कुछ करने वाले हैं। उन्होंने फिल्म के डिजिटल प्रमोशन के लिए इंस्टाग्राम फिल्टर बनाए हैं। जहां लोग खुद की ‘जवान’ के गंजे लुक में वीडियो बना सकते हैं। फिल्म से जुड़े स्टिकर, GIF आदि बना सकते हैं।

एडवांस बुकिंग की खिड़की खुलने पर ताबड़तोड़ टूटी जनता

उन्होंने बताया कि वो ‘जवान’ के प्रीव्यू की भी स्क्रीनिंग रख चुके हैं। साथ ही एडवांस बुकिंग के लिए भी कोई बड़ा इवेंट रखने वाले हैं। ये इवेंट क्या होगा, इसे लेकर उन्होंने कोई डिटेल नहीं दी है, बाकी बता दें कि 01 सितंबर की सुबह 10 बजे से ‘जवान’ की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। एडवांस बुकिंग की खिड़की खुलते ही जनता ताबड़तोड़ टूट पड़ी है। 

बुकिंग खुलने के ढाई घंटे के भीतर करीब 50,000 टिकट बुक हो चुके थे, और ये सिर्फ PVR, INOX और सिनेपोलिस का आंकड़ा हैं। बताया जा रहा है कि अगर इसी स्पीड पर बुकिंग होती रही, तो 07 सितंबर के लिए 1.2 लाख टिकट बुक हो चुके होंगे। जवान’ के लिए मेकर्स सिर्फ रेगुलर शोज़ नहीं रख रहे है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: