Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Gadar 2 Box Office: ‘गदर 2’ की आंधी नहीं ले रही थमने का नाम, 46वें दिन भी कलेक्शन हुआ शानदार

Gadar 2 Box Office: ‘गदर 2’ की आंधी नहीं ले रही थमने का नाम, 46वें दिन भी कलेक्शन हुआ शानदार

<-- ADVERTISEMENT -->




Box Office Collection Day

Box Office Collection Day: सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की 2001 में आई 'गदर: एक प्रेम कथा' फिल्म उस समय ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। वही 21 साल बाद गदर का सीक्वल आया गदर 2 (Gadar 2)। ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरो में रिलीज हुई। गदर 2 जब से रिलीज हुई वह अपने ओपनिंग डे से ही शानदार कलेक्शन कर रही है इसने कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए। गदर 2 शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देती नजर आ रही है। Sacnilk के ट्रेंड के अनुसार गदर 2 के 46वें दिन यानी सोमवार 25 सितंबर के बॉक्स ऑफिस आंकड़ें सामने आ गए हैं।

46वें दिन 'गदर 2' ने की शानदार कमाई (Gadar 2 Box Office Collection Day 46)

'गदर 2' की ओपनिंग बॉक्स ऑफिस पर बेहद अच्छी रही थी। वहीं, जैसे ही शाहरुख खान-नयनतारा की फिल्म 'जवान' रिलीज हुई तो फिल्म की कमाई में अचानक गिरावट देखी गई। लेकिन अब एक बार फिर से 'गदर 2' बॉक्स ऑफिस के ट्रैक पर लौट चुकी है और जवान को रोजाना टक्कर दे रही है। Sacnilk की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘गदर 2’ ने रिलीज के 46वें दिन यानी सातवें सोमवार को 51 लाख रुपए का कलेक्शन किया है।
इसी के साथ ‘गदर 2’ की 46दिनों की कुल कमाई अब 523.99 करोड़ रुपए हो गई है।

वर्ल्डवाइड भी 'गदर 2' के कलेक्शन में हुई बढ़ोतरी (Gadar 2 Worldwide Collection)

46वें दिन सोमवार के बाद 'गदर 2' की वर्ल्डवाइड कमाई में बढ़ोतरी हुई है। वर्ल्डवाइड इस फिल्म ने टोटल 686 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है। ओवरसीज 'गदर 2' ने 65.54 करोड़ की कमाई कर ली है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: