Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'गदर 2' का अब धीरे-धीरे बढ़ रहा कलेक्शन, क्या 'पठान' का रिकॉर्ड तोड़ेगी सनी की फिल्म?

'गदर 2' का अब धीरे-धीरे बढ़ रहा कलेक्शन, क्या 'पठान' का रिकॉर्ड तोड़ेगी सनी की फिल्म?

<-- ADVERTISEMENT -->




Gadar 2 Box Office Collection Day 41

Gadar 2 Box Office Collection Day 41: अमीषा पटेल और सनी देओल के लीड रोल वाली 'गदर 2' ने एक महीने तक बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की। 11 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म ने बहुत तेजी से 500 करोड़ का आंकड़ा छूआ। 'गदर 2' का कमाई 'जवान' के रिलीज होने के बाद काफी कम हो गई है। फिल्म की हर दिन की कमाई अब करोड़ो से घटकर लाखों में आ गई है। बुधवार, 20 सितंबर को अपने 41वें दिन फिल्म ने 35 लाख का कलेक्शन किया है। इसके बाद घरेलू बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 की कुल कुल कमाई 521 करोड़ हो गई है।

'गदर 2' इस साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म

'गदर 2' साल 2023 में भारत में कमाई के हिसाब से दूसरी सबसे बड़ी हिन्दी फिल्म बन चुकी है। 'गदर 2' से आगे सिर्फ शाहरुख खान की 'पठान' है। 'गदर 2' की निगाहें अब 'पठान' के रिकॉर्ड पर है। 'पठान' ने भारत में 543 करोड़ की कमाई की है। ऐसे में 'गदर 2' को अभी 22 करोड़ और कमाने होंगे। हालांकि मौजूदा रफ्तार से फिल्म के लिए ये कमाई कर पाना आसान नहीं लग रहा है।

'गदर 2' के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म 680 करोड़ की कमाई कर चुकी है। गदर 2 के हर हफ्ते के हिसाब से कमाई देखी जाए तो फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले हफ्ते में 284 करोड़ का कलेक्शन, दूसरे हफ्ते में 134 करोड़, तीसरे हफ्ते में 63 करोड़, चौथे हफ्ते में 27 और पांचवे हफ्ते 7 करोड़ का कलेक्शन किया है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: