Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Salman Khan की एक्स सोमी अली ने किया चौंकाने वाला खुलासा, ‘सलमान तुमने 17 साल की बच्ची का सुकून छिना…’


<-- ADVERTISEMENT -->




Salman Khan Ex-girlfriend Somy Ali: बॉलीवुड सलमान खान की पर्सनल लाइफ एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने फिर सलमान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सोमी अली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सलमान खान के खिलाफ एक पोस्ट शेयर किया है। जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही चर्चा का विषय बन चुका है। इस पोस्ट में सोमी अली ने सलमान के अलावा उनके पिता सलीम खान को लेकर भी कई खुलासे किए हैं।

सोमी अली ने किया चौंका देने वाला खुलासा
सोमी अली ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “सलमान खान तुमने मेरा सबकुछ छीन लिया। तुम अपने पिता के जैसे ही हो, जिन्होंने कई सालों तक तुम्हारी मां का शोषण किया और तुम सिर्फ देखते रहे। ये बेहद दुखद है। एक बेटे के तौर पर तुमने अपनी मां की मदद तक नहीं की और पिता को ही अपना आदर्श माना।

इसके बाद सोमी ने सलमान खान की गर्लफ्रेंड्स के भी बारे में कहा है। उन्होंने लिखा, “तुम अपनी सभी गर्लफ्रेंड्स के साथ मारपीट करते थे। मुझे एक बार कैटरीना कैफ का भी फोन आया था। मैं ये सारी चीजें अपने ऑटोबायोग्राफी में लिखूंगी।” इसके अलवा सोमी ने सलमान को अनपढ़ और जाहिल भी कहा है।


salman_khan_ex_girlfriend_somy_ali.jpg

यह भी पढ़ें: World Cup 2023 में स्टार क्रिकेटर पत्नी अपने डांस से मचाई धूम, पति को नहीं मिला खेलना का मौका

सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड आगे लिखती हैं, “बुड्ढे आदमी तुम्हार समय अब खत्म होने वाला है। अल्लाह तुमसे नफरत करते हैं। तुमने 17 साल की बच्ची का सुकून छिना था” सोमी का यह पहली बार नहीं है, इससे पहले भी वो सलमान खान पर कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं।

ज्यादा दिन तक नहीं चला था सलमान-सोमी का रिश्ता
खबरों के अनुसार, एक समय में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी अली और सलमान खान एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा समय तक टिक नहीं पाया और दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। वहीं इतने सालों बाद भी सोमी अली इस ब्रेकअप से उभर नहीं पाई है और अब समय-समय पर वह सुपरस्टार पर आरोग लगाती रहती हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: