Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

25 हथियारबंद लोगों ने घेर लिया था Dilip Joshi का घर, चिंतित हो गए थे फैंस, अब अभिनेता ने खबरों को बताया Farzi

25 हथियारबंद लोगों ने घेर लिया था Dilip Joshi का घर, चिंतित हो गए थे फैंस, अब अभिनेता ने खबरों को बताया Farzi

<-- ADVERTISEMENT -->




25 हथियारबंद लोगों ने घेर लिया था Dilip Joshi का घर

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो में जेठालाल की भूमिका निभाकर मशहूर हुए अभिनेता दिलीप जोशी को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि उनके घर को 25 हथियारबंद लोगों ने घेर लिया है। कथित तौर पर, मुंबई पुलिस को एक अनजान व्यक्ति द्वारा कॉल किया गया था। उसने जानकारी दी थी कि अभिनेता के घर को कुछ लोगों ने घेर लिया है और उनके पास हथियार है। यह खबर सुर्खियों में आते ही सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गयी। देशभर में मौजूद दिलीप के फैंस उनकी सुरक्षा को लेकर चिंतित हो गए थे। हालाँकि, अब खुद अभिनेता ने सामने आकर इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है और इसे 'फर्जी' बताया है।

दिलीप जोशी ने जान से मारने की खबरों को खारिज करते हुए कहा कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। मुझे नहीं पता कि ऐसी अफवाहें कहां से और कैसे फैलती हैं। हालाँकि, इस झूठी खबर से दिलीप को एक फायदा जरूर हुआ। 

अभिनेता ने बताया कि इस अफवाह के फैलते ही बहुत से लोगों ने उनका हाल पूछने के लिए फोन किया। इसकी वजह से वह कुछ पुराने दोस्तों और उनके परिवारों से मिलने में कामयाब हो पाए। दिलीप ने कहा, 'भला हो उसका, जिसने ये गलत खबर फलाई। मेरा हाल चाल पूछने के लिए मुझे इतने लोगों के फोन आए।' इसके अलावा अभिनेता ने कहा, 'हमने अगर कुछ किया हो तो ऐसी कोई बात निकले, बिना सर-पैर वाली खबर है ये।"

25 हथियारबंद लोगों ने घेर लिया था Dilip Joshi का घर

दिलीप जोशी के अलावा बी-टाउन की कई नामी हस्तियों को जान से मारने की धमकी मिल चुकी हैं। इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र और मुकेश अंबानी शामिल हैं, जिन्हें बम से उड़ाने की धमकी मिल चुकी है। बता दें, हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को मुकेश अंबानी के परिवार को जेड प्लस सुरक्षा देने के आदेश दिए हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Evergreen

Post A Comment:

0 comments: