Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Box Office Collection: 'जवान' का जलवा है बरकरार,1000 करोड़ कमाने के इंच भर दूर है फिल्म

Box Office Collection: 'जवान' का जलवा है बरकरार,1000 करोड़ कमाने के इंच भर दूर है फिल्म

<-- ADVERTISEMENT -->




Box Office Collection

Box Office Collection: दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस की इस समय लॉटरी निकली हुई है क्योंकि जवान (Jawan) को देखने के लिए भीड़ उमड़ी हुई है वीकेंड पर लोगों का प्लान सिर्फ जवान देखने को होता है। जवान को रिलीज हुए 16 दिन हो चुके हैं ऐसे मे फिल्म का जादू बरकरार है। वहीं, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और नयनतारा (Nayanthara) की फिल्म जवान जिस रफ्तार से आगे बढ़ रही हैं उसे देखकर लगता है कि यह जवान का तूफान अभी थमने का नाम नहीं लेगा। रिलीज होते ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ऐसी सुनामी लेकर आई है कि इसके आगे सभी बड़ी-बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड टूट रहे हैं।

जवान का जादू से थिएटर्स हुए मालामाल (Jawan Box Office Collection Day 17)

शाहरुख खान की ये यह एक्शन ओरिएंटेड फिल्म हाईएस्ट ग्रॉसिंग हिंदी फिल्म बनने की लिस्ट में शामिल होने वाली है। फिल्म जवान कुछ समय बाद ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का आंकड़ा टच कर जाएगी। वहीं, दुनियाभर में 'जवान' 1000 करोड़ कमाने वाली फिल्म बनने के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रही है।

जवान ने दुनिया में मचाया बवाल (Jawan Worldwide Collection)

जवान फिल्म साउथ के डायरेक्टर एटली कुमार (Atlee Kumar) की पहली बॉलीवुड फिल्म है। एटली ने पहली बार किंग खान शाहरुख खान के साथ काम किया है। ये शाहरुख खान का जलवा कहो या एटली का कमाल फिल्म जवान ने बॉलीवुड के सालों पुराने रिकॉर्ड तोड़ कर रख दिए। अब फिल्म की नजर 1000 करोड़ की कमाई पर है। दुनिया भर में जवान ने 900 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। 16वें दिन यानी कि शुक्रवार को मूवी का कलेक्शन 937.67 करोड़ हो गया। इस रफ्तार से आगे बढ़ाने वाली ये फिल्म अब भी 'पठान' का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: