Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Jawan की इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- डायरेक्टर एटली ने मुझे दिया है धोखा

Jawan की इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- डायरेक्टर एटली ने मुझे दिया है धोखा

<-- ADVERTISEMENT -->




jawan_director_atlee_cheated_with_actres_priyamani_she_told_that_vijay_would_feature_in_shahrukh_khan_movie (1)

Jawan Director Atlee: शाहरुख खान कि फिल्म जवान में लक्ष्मी का किरदार निभाने वाली साउथ एक्ट्रेस प्रियामणि ने बताया कि उनको फिल्म के डायरेक्टर एटली ने धोखा दिया है। प्रियामणि के मुताबिक, एटली ने उन्हें बताया था, “फिल्म में साउथ सुपरस्टार विजय का कैमियो है, जो फिल्म रिलीज से पहले मीडिया में भी चर्चा हुए थे लेकिन फिल्म में ऐसा हुआ नहीं जो सभी को पता है।”

सेट पर विजय का इंतजार करती रह गईं प्रियामणि

प्रियामणि साउथ सुपरस्टार विजय का कैमियो सुनकर एक्साइटेड थी और एटली से विजय संग उनका सीन रखने के लिए भी कहा था और एटली ने भी इसे मान भी लिया था। प्रियामणि हर दिन सेट पर विजय का इंतजार करती रही लेकिन विजय सेट पर नहीं आएं।

प्रियामणि के मुताबिक, विजय के ना आने से वे निराश हो गई थी और इसी पर रिएक्शन देते हुए हाल ही में न्यूज 18 के एक इंटरव्यू मे प्रियामणि ने बताया, “एटली ने उन्हें धोखा दिया है।” वैसे प्रियामणि ने हंसते हुए ऐसा कहा है। एक्ट्रेस ने आगे कहा, "एटली ने मेरे साथ ट्रिक खेली और धोखा दिया। मेरे कहने का मतलब यह सिर्फ मजाक है। प्रियामणि ने डायरेक्टर एटली पर सही में धोखा के आरोप नहीं लगा रही है।

इतना ही नहीं प्रियामणि ने हाल ही में ये भी बताया कि कैसे शाहरुख खान ने उन्हें अपने पीछे के बजाय अपने साथ डांस कराया। कनेक्ट एफएम कनाडा के साथ इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा, “उन्होंने शोबी मास्टर और एटली सर से कहा कि मैं चाहता हूं कि ये लड़की मेरे बगल में खड़ी हो। मुझे इसकी परवाह नहीं है कि कोरियोग्राफी क्या कहता है। क्योंकि ये लड़की 'चेन्नई एक्सप्रेस' से मेरी डांस टीचर रही हैं।”


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: