Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Zareen Khan Arrest Warrant: धोखाधड़ी के खिलाफ गिरफ्तारी वॉरेंट हुआ जारी, एक्ट्रेस ने दी सफाई, बोलीं- 'मुझे फंसाया गया’

Zareen Khan Arrest Warrant: धोखाधड़ी के खिलाफ गिरफ्तारी वॉरेंट हुआ जारी, एक्ट्रेस ने दी सफाई, बोलीं- 'मुझे फंसाया गया’

<-- ADVERTISEMENT -->




Zareen Khan On Court Notice

Zareen Khan On Court Notice: बॉलीवुड एक्ट्रेस और सलमान खान (Salman Khan) की हीरोइन जरीन खान के खिलाफ कोलकाता की एक अदालत ने रविवार 17 सितंबर को गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। उन पर कथित तौर पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है। ये केस साल 2018 में जरीन खान के खिलाफ दर्ज किया गया था। इसके बाद ही जांच अधिकारियों ने चार्जशीट दायर की थी लेकिन जरीन खान ने ना तो जमानत के लिए अपील की और ना ही अदालत के सामने पेश हुईं। उनके बार-बार गैरहाजिर रहने के बाद ही अदालत ने ये फैसला सुनाया। जब इस गिरफ्तारी वांरट की भनक जरीन खान को लगी तो वह बोलीं- मैं खुद भी हैरान हैं।

...तो ये है पूरा मामला (Zareen Khan Case)

ये पूरा मामला 2018 का है जब कोलकाता में एक दुर्गा पूजा (Durga Pooja) कार्यक्रम में जरीन खान को परफॉर्म करना था। आयोजक जरीन खान के आने का इंतजार करते रहे, लेकिन वह नहीं आईं। पुलिस के मुताबिक, एक आयोजक ने जरीन खान और उनके मैनेजर के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत कर दी। तब दोनों के खिलाफ FIR की गई और उन्हें पूछताछ के लिए पेश होने के लिए कहा गया। उस दौरान भी एक्ट्रेस नहीं आईं। उन्होंने आयोजकों पर आरोप लगाया कि उन्होंने गलत जानकारी दी। आयोजकों ने बताया था कि बंगाल की मुख्यमंत्री (Mamata Banerjee) सहित कई बड़े मंत्री कार्यक्रम में शामिल होंगे। बाद में उनकी टीम को पता चला कि यह कार्यक्रम बहुत छोटे स्तर का है। उनका यह भी कहना था कि फ्लाइट के टिकट्स और रहने की व्यवस्था को लेकर भी ठीक जानकारी नहीं मिली। इसके बाद उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया।

गिरफ्तारी वारंट पर जरीन खान ने तोड़ी चुप्पी (Zareen Khan on Arrest Warrant)

जरीन खान ने इंडिया टुडे ग्रुप से बात करते हुए कहा, 'मुझे भरोसा है कि इसमें कोई सच्चाई नहीं है। मैं भी हैरान हूं और अपने वकीलों से संपर्क में हूं। मैं आपको बाद में पूरी तरह से बता पाऊंगी। इस मामले में अभी आप मेरे पीआर से बात कर सकते हैं।'


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: