Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Nikki Tamboli ने हॉट साड़ी और ब्रा ब्लाउज में हॉट पोजेज देकर जीता दिल, बोल्ड फिगर देख छूटे पसीने

Nikki Tamboli hot poses in hot saree and bra blouse. Nikki Tamboli ने हॉट साड़ी और ब्रा ब्लाउज में हॉट पोजेज देकर जीता दिल, बोल्ड फिगर देख छूटे पसीने

<-- ADVERTISEMENT -->




Nikki Tamboli ने हॉट साड़ी और ब्रा ब्लाउज में हॉट पोजेज देकर जीता दिल, बोल्ड फिगर देख छूटे पसीने

Nikki Tamboli hot poses in hot saree and bra blouse

Nikki Tamboli ने हॉट साड़ी और ब्रा ब्लाउज में हॉट पोजेज देकर जीता दिल, बोल्ड फिगर देख छूटे पसीने

आज निक्की तंबोली को किसी पहचान की जरूरत नही है यह अपने जबरदस्त स्टाइल और ड्रेसिंग अंदाज के लिए सभी के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना ली है, इन्होंने एक्टिंग में कोशिश की लेकिन एक्टिंग में ये कुछ खास सफलता हासिल न कर पाई, लेकिन इन्होंने अपने हॉटनेस लुक और जबरदस्त अंदाज का जादू सभी के दिलों में चला दिया.

इनके फैन्स इनकी एक झलक देखने को बेताब नजर आते हैं, यह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने फैन्स के बीच अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल फोटो और विडियो शेयर काफी चर्चे में बनी रहती है, एक्ट्रेस फैंस को अपने न्यू लुक से अपनी तरफ अट्रैक्ट करती नजर आती हैं, हाल ही में इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है।

निक्की तंबोली का हॉट लुक

हाल ही में मुंबई में एक अवॉर्ड फंक्शन ऑर्गेनाइज किया गया था, जहां काफी बड़े बड़े सेलिब्रिटीज अपने अपने शानदार अंदाज में पंहुच इवेंट में सभी को काफी हैरान करते दिखे,तो वही निक्की तंबोली भी इस इवेंटस के दौरान नेट की ग्रे शिमर साड़ी के साथ स्लीवलेस साटिन का ब्लाउज पहने दिखी, इन्होंने अपने इस ड्रेस के साथ स्मोकी मेकअप को किया इसके साथ निक्की ने स्मोकी आईज और ब्राउन लिपस्टिक को लगाया था।


अपने बालों को हाफ बांधे रखा था इवेंट ने जब निक्की अपने इस आउटफिट ने पहुंची तो सबकी नजरें इन पर ही टिकी रही, और कैमरे के सामने आने पर निक्की ने बेहद खूबसूरत अंदाज में एक से बढ़कर एक जबरदस्त पोज दे फोटोज क्लिक करवाए, सभी इनके लुक को लगातार देख रहे होते हैं और सबकी नजर इन पर ही टिकी होती है।

फैंस इनके साड़ी लुक को देख जमकर किए तारीफ

यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल @filmy fame पर पोस्ट हुआ है, जहां इस विडियो पर अब तक 16 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और वीडियो को काफी सारे लोगों ने पसंद किया है, कुछ यूजर्स ने कमेंट करते हुए कहा कि एक्ट्रेस अपने इस साड़ी के लुक में बेहद कातिलाना लग रही है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Post A Comment:

0 comments: