Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'जवान' में नयनतारा के साथ हुआ 'धोखा'? एटली से हैं नाराज, दूसरी बॉलीवुड फिल्में करने से हटीं पीछे

'जवान' में नयनतारा के साथ हुआ 'धोखा'? एटली से हैं नाराज, दूसरी बॉलीवुड फिल्में करने से हटीं पीछे

<-- ADVERTISEMENT -->




Jawan Actress Nayanthara

Jawan Actress Nayanthara: एटली के डायरेशन में बनी फिल्म 'जवान' ना सिर्फ भारत बल्कि दुनियाभर में जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ साउथ की स्टार एक्ट्रेस नयनतारा नजर आई हैं। नयनतारा की हिन्दी में ये पहली बड़ी फिल्म है। जवान के जबरदस्त हिट होने के बावजूद नयनतारा फिल्म के डायरेक्टर एटली से खुश नहीं हैं। नयनतारा जवान में अपनी रोल के साथ हुए ट्रीटमेंट से नाखुश हैं। उनको लग रहा है कि दीपिका पादुकोण के कैमियो को जितना बड़ा बनाकर दिखाया गया, उससे उनके रोल की एहमियत कम हुई।

एचटी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नयनतारा बॉलीवुड फिल्में करने से बच रही हैं। फिलहाल वो कोई स्क्रिप्ट नहीं पढ़ रही हैं। इसकी वजह 'जवान' के निर्देशक एटली बताए जा रहे हैं। वह एटली से नाराज हैं क्योंकि फिल्म में उनका रोल काट दिया गया। दूसरी ओर दीपिका पादुकोण के किरदार को बढ़ा दिया गया। 'जवान' को शाहरुख-दीपिका की फिल्म की तरह पेश किया गया। जिससे नयनतारा नाखुश हैं। इसी के चलते एक्ट्रेस फिलहाल किसी बॉलीवुड प्रोजेक्ट में दिलचस्पी नहीं दिखा रही हैं।


900 करोड़ कमा चुकी जवान
जवान फिल्म ने रिकॉर्ड कमाई करते हुए 900 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। 'जवान' के प्रोडक्शन बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने बुधवार को बताया है फिल्म ने वर्ल्डवाइड 907.54 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

जवान में शाहरुख खान लीड रोल कर रहे हैं। उनके साथ साउथ के दो बड़े स्टार विजय सेतुपति और नयनतारा फिल्म में नजर आए हैं। इनके अलावा सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा और दीपिका के भी रोल हैं। एटली ने इस फिल्म से हिन्दी सिनेमा में डायरेक्शन में डेब्यू किया है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: