Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Gadar 2 Box Office: ‘गदर 2’ के लिए मंगलवार रहा हिट, 47वें दिन भी सनी की बादशाहत है कायम

Gadar 2 Box Office: ‘गदर 2’ के लिए मंगलवार रहा हिट, 47वें दिन भी सनी की बादशाहत है कायम

<-- ADVERTISEMENT -->




Box Office Collection

Box Office Collection: सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) को रिलीज हुए डेढ़ महीने से ज्यादा का समय हो गया है। फिल्म को अभी भी बॉक्स ऑफिस पर भरपूर प्यार मिल रहा है। ‘गदर 2’ 11 अगस्त को रिलीज हुई थी और तब से ही इस फिल्म ने कई उतार-चढा़व देखे हैं। 7 सितबर को जब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की ‘जवान’ (Jawan) आई तब से ही गदर 2 का कलेक्शन गिरना शुरू हो गया था। माना जा रहा था कि कुछ ही दिनों में फिल्म बॉक्स ऑफिस से हट जाएगी, पर ऐसा हुआ नहीं फिल्म का क्रेज दर्शकों के सर से उतरने का नाम ही नहीं ले रहा। Sacnilk के ट्रेंड के मुताबिक फिल्म ने मंगलवार यानी 26 सितंबर 47वें दिन भी उम्मीद से ज्यादा का कलेक्शन किया है।

47वें दिन गदर 2 की ये रही कमाई (Gadar 2 Box Office Collection Day 47)

साल 2001 में आई गदर एक प्रेम कथा का सिक्वल गदर 2 हैं। पहले वाली गदर ने भी खूब गदर काटा था और 22 साल बाद आई गदर 2 भी बॉक्स ऑफिस पर हल्ला बोल रही है। फिल्म का कलेक्शन भले ही कम हो रहा हो पर माना जाता रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर इतने दिन टिके रहना भी खुद में एक इतिहास रचने वाली बात होती है। वहीं, Sacnilk बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों का हिसाब-किताब रखने वाली ट्रेड एनालिसिस के अनुसार फिल्म ने अपनी रिलीज के 47वें दिन यानी मंगलवार 26 सितंबर को 31 लाख रुपयों की कमाई की है। इसके बाद ‘गदर 2’ की 47 दिनो की कुल कमाई अब 524.1 करोड़ रुपए हो गई है।

'गदर 2' OTT पर होगी रिलीज (Gadar 2 OTT Release)

‘गदर 2’ की कमाई पर न जानें कब ब्रेक लगेगा। ‘गदर 2’ को वीकेंड पर प्यार मिल रहा है इसे देखते हुए एनालिसिस का मानना है कि 60 दिनों तक तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बनी रहेगी। थिएटर्स से हटने के बाद फिल्म जल्द OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। कहा जा रहा है कि फिल्म अक्टूबर में OTT पर आ जाएगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: