Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'जवान' के बाद एक और धमाके के लिए तैयार शाहरुख, 'डंकी' की रिलीज डेट का किया ऐलान

'जवान' के बाद एक और धमाके के लिए तैयार शाहरुख, 'डंकी' की रिलीज डेट का किया ऐलान

<-- ADVERTISEMENT -->




ShahRukh Khan on Dunki Release date

ShahRukh Khan on Dunki Release date: शाहरुख खान 'जवान' के बाद राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बन रही 'डंकी' में काम कर रहे हैं। इस फिल्म के इस साल दिसंबर में आने की बात कही गई लेकिन बीते दिनों कुछ रिपोर्ट्स में फिल्म की रिलीज टालने का दावा किया गया। इस पर अब खुद शाहरुख खान ने जवाब दिया है। 'जवान' के ब्लॉकबस्टर होने के बाद शुक्रवार को शाहरुख खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इसमें जवान की कामयाबी के साथ-साथ डंकी पर भी शाहरुख से सवाल किए गए। शाहरुख खान से जब डंकी की रिलीज टलने के बारे में सवाल हुआ तो उन्होंने साफ किया कि पठान और जवान के बाद इसी साल वो अपनी तीसरी फिल्म देने के लिए तैयार हैं।

क्रिसमस पर आएगी डंकी

शाहरुख खान ने खुद अपनी आने वाली फिल्म 'डंकी' की रिलीज डेट का ऐलान किया। शाहरुख ने कहा, 'ऊपर वाला हम पर बहुत मेहरबान है कि हमारे पास पठान है। भगवान का जवान के लिए भी करम रहा। हमने इस साल रिपब्लिक डे पर 'पठान' रिलीज की। इसके बाद भगवान कृष्ण के जन्मदिन जन्माष्टमी पर 'जवान' आई। अब एक और शुभ मौके, क्रिसमस पर हम डंकी लाएंगे। आप कह सकते हैं कि मैं राष्ट्रीय एकता का ध्यान रखता हूं।'

शाहरुख खान के ऐलान के बाद साफ हो गया है कि डंकी इसी साल रिलीज होने जा रही है। राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू लीड एक्ट्रेस हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: