Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Gadar 3 पर मेकर्स का खुला खजाना, सनी देओल को Gadar 2 के मुकाबले 10 गुना ज्यादा फीस!

Gadar 3 पर मेकर्स का खुला खजाना, सनी देओल को Gadar 2 के मुकाबले 10 गुना ज्यादा फीस!

<-- ADVERTISEMENT -->




Sunny Deol Gadar 3

Sunny Deol Gadar 3: सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की स्टारर फिल्म 'गदर 2' को शानदार रिस्पांस मिला है। गदर 2 रिलीज के बाद से ही छप्पर फाड़ कमाई कर रही है। फिल्म इस समय भी बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की जवान (Jawan) का टक्कर दे रही है। फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अभी तक 519 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है सिर्फ 60 करोड़ रुपए के बजट में बनी किसी फिल्म का 500 करोड़ से ज्यादा कमा जाना फिल्म इंडस्ट्री में बहुत आम बात नहीं है वहीं, फिल्म की सफलता के बाद मेकर्स फिल्म का तीसरा पार्ट बनाने जा रहे हैं। फिल्म निर्माता जी स्टूडियोज से जुड़े लोगों का कहना कि फिल्म को जैसी शुरुआत मिली है। Koimoi की एक रिपोर्ट के मुताबिक जी स्टूडियोज ने गदर के तीसरे पार्ट 'गदर 3' पर काम भी शुरू कर दिया है। 'गदर 3' में एक बार फिर सनी देओल ही दिखेंगे।

Gadar 3 में 10 गुना बढ़ेगी सनी देओल की फीस (Gadar 3 Sunny Deol Fees)

रिपोर्ट के मुताबिक, बताया गया है कि जी-स्टूडियो इस बात पर सहमत हुआ है कि गदर-3 के लिए सनी देओल की फीस 10 गुना तक बढ़ा दी जाएगी। स्टूडियो से जुड़े एक सूत्र ने बताया, "गदर-2 के लिए सनी देओल को मुश्किल से 6 करोड़ रुपए दिए गए थे। गदर-3 के लिए उन्हें तकरीबन 60 करोड़ रुपए फीस दी जाएगी।

गदर 2 ने बनाया सनी को इंडस्ट्री का सुपरस्टार (Gadar 2 Box Office Collection Day 38)

गदर 2 को लेकर जी-स्टूडियो से जुड़े एक सूत्र ने कहा, "हमने यह तो सोचा था कि यह फिल्म बहुत बड़ी हिट होगी लेकिन इस फिल्म ने उम्मीद से ज्यादा कमाई कर डाली है। जो हमने सोचा भी नहीं था’ गदर-2 की वजह से सनी देओल एक बार इंडस्ट्री के दमदार हीरो बन इंडस्ट्री में वापस आ गए हैं।

'गदर 2' साल 2023 में भारत में कमाई के हिसाब से दूसरी सबसे बड़ी हिन्दी फिल्म बन चुकी है। 'गदर 2' से आगे सिर्फ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'पठान' है। इस साल जनवरी में रिलीज हुई 'पठान' (Pathaan) ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 543 करोड़ कमाए हैं। 'गदर 2' ने जिस तरह से 38वें दिन कमाई की है, उससे कुछ एक्सपर्ट मान रहे हैं कि फिल्म 'पठान' से आगे निकल सकती है।

'गदर' में भारत-पाक विभाजन और 'गदर-2' में 1971 का भारत- पाक युद्ध दिखाया गया है। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो तीसरे पार्ट में कारगिल युद्ध के समय की कहानी दिखाई जाएगी। इस पार्ट में फिल्म की स्टारकास्ट में भी कई बदलाव हो सकते हैं। तीसरे पार्ट में कुछ नए एक्टर्स की एंट्री होगी। इसमें सनी देओल के बेटे राजवीर का भी नाम लिया जा रहा है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: