Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस एक्ट्रेस ने चुपके से की सगाई; पहले फोटो किया शेयर, फिर खुल्लेआम बताया अपने एक्स बॉयफ्रेंड का नाम

इस एक्ट्रेस ने चुपके से की सगाई; पहले फोटो किया शेयर, फिर खुल्लेआम बताया अपने एक्स बॉयफ्रेंड का नाम

<-- ADVERTISEMENT -->




Actor Prajakta Koli Gets Engaged To Boyfriend Vrishank Khanal

Actor Prajakta Koli Gets Engaged To Boyfriend Vrishank Khanal: नेटफ्लिक्स की सीरीज 'मिसमैच्ड' फेम प्राजक्ता कोली ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से सगाई कर ली है। एक्ट्रेस लंबे समय से वृषांक खनाल को डेट कर रही थीं।

अब प्राजक्ता ने उनसे इंगेजमेंट कर ली है जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने मंगेतर संग फोटो पोस्ट की है जिसमें वे अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस और कंटेंट क्रिएटर प्राजक्ता कोली ने रविवार सुबह घोषणा की कि उन्होंने और उनके बॉयफ्रेंड वृषांक खनाल से सगाई कर ली है। इस पर वरुण धवन, गुनीत मोंगा और 'नेवर हैव आई एवर' स्टार मैत्रेयी रामकृष्णन सहित अन्य स्टार्स ने रिएक्शन दिया।

प्राजक्ता ने रविवार सुबह अपने इंस्टाग्राम पर वृषांक के साथ एक तस्वीर साझा की, जो कथित तौर पर पेशे से वकील हैं। उन्होंने सगाई की रिंग भी फ्लॉन्ट करते हुए वृषांक के साथ एक सेल्फी शेयर की और कैप्शन दिया: "वृशांक खनाल अब मेरे एक्स बॉयफ्रेंड हैं।"

उनकी इस पोस्ट का कमेंट सेक्शन शुभकामनाओं से भर गया। मैत्रेयी रामकृष्णन ने कमेंट में लिखा, "बधाई!!"

वरुण धवन ने रेड हार्ट वाला इमोजी शेयर किया। गुनीत मोंगा ने कहा, "सबसे अच्छी खबर!!! आप दोनों को बधाई।" मनीष पॉल ने भी मजाकिया अंदाज में बधाई देते हुए कहा, 'अब तो उसका पासपोर्ट उसे लौटा दो। अब वह तुम्हारा हो गया है।'

प्राजक्ता और वृषांक कई सालों से डेट कर रहे थे। दोनों फिलहाल अमेरिका में हैं। प्राजक्ता ने वरुण धवन-स्टारर 'जुगजग जीयो' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। उन्हें सीरीज 'मिसमैच्ड' में भी देखा गया था और उनकी लेटेस्ट फिल्म विद्या बालन की 'नीयत' है।

प्राजक्ता रोमांटिक नोवेल 'टू गुड टू बी ट्रू' के साथ राइटर के रूप में भी अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: