Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Salaam Venky Movie Download 480p, 720p HD Available on Tamilrockers & FilmyZilla

Salaam Venky Movie Download 480p, 720p HD Available on Tamilrockers & FilmyZilla

<-- ADVERTISEMENT -->




Salaam Venky Movie Download 480p, 720p HD Available on Tamilrockers & FilmyZilla. Salaam Venky Movie Download Available on Tamilrockers and Telegram to Watch Online. Salaam Venky Movie download Telegram and other torrent sites have leaked in 1080p, 720p, and 480P. Here in this article, we have explained why you shouldn't download it online and watch FREE at home on mobile and laptop.

Salaam Venky movie download leaked online

Salaam Venky 2022 रेवती द्वारा निर्देशित एक आगामी हिंदी भाषा की ड्रामा फिल्म, Salaam Venky का निर्माण सूरज सिंह और श्रद्धा अग्रवाल ने अपने संबंधित बैनर, ब्लिव प्रोडक्शंस और आरटेक स्टूडियो के माध्यम से किया है।

मुश्किल से मुश्किल हालात को भी हंसते हुए लड़ने वाली मां सुजाता एक आदर्श मां थीं। समीर अरोड़ा और कौसर मुनीर द्वारा लिखित पटकथा और संवाद के साथ, Salaam Venky एक आगामी हिंदी नाटक है जो श्रीकांत मूर्ति की किताब द लास्ट हुर्रा पर आधारित है। इसका निर्देशन अनुभवी अभिनेत्री रेवती ने किया है।

Salaam Venky Movie Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Salaam Venky Movie Download, फिल्म में काजोल ने सुजाता का किरदार निभाया है। वह आखिरी बार रेणुका शहाणे द्वारा निर्देशित और पिछले साल 2021 में सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई पारिवारिक ड्रामा फिल्म त्रिभंगा: टेढ़ी मेढ़ी क्रेजी में देखी गई थीं। वह आखिरी बार तानाजी में सिनेमाघरों में दिखाई दी थीं, जिसमें उन्होंने सावित्री बाई की भूमिका निभाई थी।

काजोल ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म से अपना पहला लुक साझा किया और लिखा, “एक बड़ी जिंदगी का बड़ा जश्न शुरू होने वाला है! 14 नवंबर को! आइए 9 दिसंबर को केवल सिनेमाघरों में सुजाता और वेंकटेश की अविश्वसनीय यात्रा का आनंद लें!” काजोल लाल साड़ी में मुस्कुरा रही हैं, जबकि विशाल व्हीलचेयर पर किराने का सामान लिए हुए हैं। काजोल के अलावा, फिल्म निर्माता और अभिनेता रेवती ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्टर साझा किया।

फिल्म Salaam Venky कई कारणों से सिनेप्रेमियों के रडार पर रही है, न केवल इसलिए कि यह लगभग दो वर्षों में काजोल की पहली बड़ी स्क्रीन रिलीज़ है, बल्कि इसलिए भी कि रेवती एक दशक से अधिक समय के बाद निर्देशन में लौट रही हैं। जब यह घोषणा की गई कि Salaam Venky इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में उतरेगी, तो प्रशंसकों को यह जानकर बहुत खुशी हुई कि उनका बेचैन इंतजार इस साल खत्म हो जाएगा।

फिल्म की ओटीटी रिलीज के विवरण का इंतजार कर रहे प्रशंसकों को चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि फिल्म ने पहले ही एक ओटीटी पार्टनर हासिल कर लिया है। Salaam Venky इसके थिएट्रिकल रन के बाद ZEE5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा। निर्माताओं ने अभी तक फिल्म की ओटीटी रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है।

Salaam Venky Movie Official Trailer

यहाँ पर आप Salaam Venky Movie Download Filmy4wap की Trailer को online देख सकते हैं।


Some popular films like VadhDrishyam 2Bhediya, An Action HeroFreddyQalaLaal Singh ChaddhaLiger etc. have also become its victims.

काजोल और रेवती की Salaam Venky का ट्रेलर सोमवार को जारी किया गया। यह एक बिंदास मां (काजोल) और उसके बेटे वेंकी (विशाल जेठवा) की कहानी बताती है, क्योंकि वे जीवन में आने वाली हर बाधा को नेविगेट करते हैं। ट्रेलर में कई इमोशनल मोमेंट्स हैं।

ट्रेलर का एक और आकर्षण निश्चित रूप से सुपरस्टार आमिर खान की कैमियो उपस्थिति है, जो वीडियो के अंत में दिखाई देता है और बिना कुछ बोले कैमरे की ओर देखता है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद आमिर खान के प्रशंसकों के लिए शांत रहना असंभव था और कई ट्वीट उनके उल्लासपूर्ण मूड को दर्शाते हैं।

Salaam Venky Kajol Movie Release Date and Time

Salaam Venky Movie को December 9, 2022 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में। वहीँ यदि आपके पास की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं। वहीँ इसे आप चाहें तो अपने Mobile या Computer में Download भी कर सकते हैं ।

काजोल टीम के साथ फिल्म का प्रचार कर रही हैं, और आमिर खान रेवती के निर्देशन में एक विशेष अतिथि भूमिका निभाएंगे। BLIVE प्रोडक्शंस और RTAKE स्टूडियोज के बैनर तले, Salaam Venky का निर्माण श्रद्धा अग्रवाल, वर्षा कुकरेजा और सूरज सिंह ने किया है।

जीवन की चुनौतियों का सामना करने पर एक माँ की ताकत के बारे में यह एक अद्भुत सच्ची कहानी है, और Salaam Venky की “द लास्ट हुर्राह” की कहानी की प्रस्तुति एक सराहनीय माँ का प्रदर्शन करेगी जिसने सबसे कठिन परिस्थितियों से संघर्ष किया। यह कहानी एक ऐसे व्यक्ति की सच्ची कहानी पर आधारित है जिसने एक अच्छा जीवन जिया।

फिल्म की घोषणा 7 अक्टूबर 2021 को रेवती और काजोल ने की थी। प्रिंसिपल फोटोग्राफी 11 फरवरी 2022 को शुरू हुई, जिसका पहला शेड्यूल मुंबई में हुआ। यह 9 दिसंबर, 2022 को रिलीज़ होने वाली है। यह रेवती द्वारा निर्देशित है और इसमें काजोल, विशाल जेठवा, राहुल बोस और राजीव खंडेलवाल प्रमुख भूमिकाओं में हैं। Salaam Venky में अन्य लोकप्रिय अभिनेताओं में अहाना कुमरा, प्रकाश राज, प्रियामणि, रिद्धि कुमार और माला पार्वती भी हैं।

सुजाता (काजोल देवगन) और उनके बेटे वेंकी (विशाल जेठवा) के बारे में एक कहानी, क्योंकि वे मसल डिस्ट्रॉफी से जूझ रहे हैं।

Salaam Venky Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Salaam Venky Movie की पूरी Cast क्या हैं। यदि आप Salaam Venky मूवी कास्ट की तलाश में हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। फिल्म में Kajol, Vishal Jethwa, Aahana Kumra मुख्य किरदार हैं। यह 9 December 2022 को ZEE5 पर उपलब्ध हो गया है।

यह रेवती द्वारा निर्देशित काजोल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। उनके प्रशंसक Salaam Venky के बारे में अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का निर्माण सूरज सिंह और श्रद्धा अग्रवाल ने क्रमशः अपने बैनर ब्लिव प्रोडक्शंस और आरटीके स्टूडियो के माध्यम से किया है। यह फिल्म 9 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी। इसमें काजोल के अलावा विशाल जेठवा, राहुल बोस, अहाना कुमरा और राजीव खंडेलवाल भी अहम भूमिका में हैं।

रेवती, एक अनुभवी अभिनेत्री, Salaam Venky की निर्देशक हैं, जो श्रीकांत मूर्ति की किताब द लास्ट हुर्रा पर आधारित एक हिंदी ड्रामा फिल्म है। अरोड़ा और मुनीर ने पटकथा और संवाद लिखे। Salaam Venky मूवी (2022) में, हम सुजाता का अनुसरण करते हैं, एक रमणीय माँ जो मुस्कान के साथ सबसे चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों को पार करती है। ड्रामा फिल्म एक ऐसी महिला की सच्ची कहानी पर आधारित है जो जीवन में अविश्वसनीय चुनौतियों पर विजय प्राप्त करती है।

नतीजतन, फिल्म एक मजबूत मां की कहानी कहती है जो अपने बच्चों के लिए लड़ती है। इसमें कई उतार-चढ़ाव हैं और दर्शकों की आंखें नम कर देती हैं। कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में दमदार परफॉर्मेंस है और यह एक महिला केंद्रित फिल्म है। इस फिल्म में असली किरदार हैं क्योंकि यह एक सच्ची कहानी पर आधारित है।

यह फिल्म एक अनुकरणीय मां, सुजाता की कहानी बताती है, जो सबसे चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों का भी मुस्कान के साथ मुकाबला करती है। प्रेरक कहानी बहुत ही प्रासंगिक है। दर्शक सुजाता के चरित्र और उनकी अविश्वसनीय यात्रा से तुरंत जुड़ जाते हैं। अधिक जानने के लिए Salaam Venky मूवी देखें।

Salaam Venky Movie Download Telegram Link

यदि आपको भी तलाश है Index of Salaam Venky Movie Download VegaMovies की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक अवस्य ही मिल जाएगी। लेकिन याद रखें की इस प्रकार के फ़िल्म को आपको थीयटर में जाकर देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सहूलियत के लिए आपको नीचे इसकी लिंक प्रदान की गयी है।

Salaam Venky, 2003 में रिलीज़ होने वाली एक हिंदी नाटक, जिसमें काजोल, विशाल जेठवा, राहुल बोस, राजीव खंडेलवाल, अहाना कुमरा, रिद्धि कुमार, प्रकाश राज, प्रिया मणि और आमिर खान शामिल हैं। फिल्म का निर्देशन रेवती ने किया था। हम Salaam Venky फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के लिए डिजिटल अधिकार, Salaam Venky फिल्म ओटीटी रिलीज की तारीख, Salaam Venky उपग्रह अधिकार और टेलीविजन चैनल के Salaam Venky उपग्रह अधिकार के बारे में सभी जानकारी प्रदान करते हैं।

मित्र: माय फ्रेंड विद Salaam Venky के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के बाद रेवती फिल्म उद्योग में वापसी कर रही हैं। जबकि काजोल को नेटफ्लिक्स की त्रिभंगा में देखा गया है, यह 2020 में तन्हाजी के बाद उनकी पहली नाटकीय रिलीज़ होगी। यहां हमने दो मिनट के ट्रेलर के बारे में सोचा है।

Salaam Venky में, श्रीकांत मूर्ति की किताब द लास्ट हुर्रा पर आधारित एक हिंदी नाटक, रेवती फिल्म का निर्देशन करती है, जबकि समीर अरोड़ा और कौसर मुनीर पटकथा और संवाद लिखते हैं। मित्र, माई फ्रेंड, फिर मिलेंगे, केरला कैफे और मुंबई कटिंग के बाद रेवती की यह पांचवी डायरेक्टोरियल वेंचर है। इस फिल्म से वह 12 साल बाद निर्देशन में कदम रख रही हैं। 07 अक्टूबर 2021 को फिल्म की घोषणा के बाद 11 फरवरी 2022 को मुंबई में शूटिंग शुरू हुई।


Salaam Venky Movie Watch Online DailyMotion

क्या आप भी चाहते हैं Salaam Venky Movie in ZEE5 करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Salaam Venky Movie को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Salaam Venky Movie Download FilmyMeet in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

एक किशोरी के रूप में फिल्म काजोल कई युवाओं की पसंदीदा थी, और वह और शाहरुख खान सबसे पसंदीदा ऑनस्क्रीन जोड़ों में से एक थे। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स मूल फिल्म त्रिभंगा अजय देवगन से शादी के बाद काजोल की आखिरी फिल्म थी। वह अब “Salaam Venky” रिलीज कर रही हैं, जो महिलाओं पर केंद्रित फिल्म है।

अभिनेत्री ने अपनी आगामी फिल्म Salaam Venky का पहला पोस्टर आज, 10 नवंबर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया। अपने पोस्ट पर, काजोल ने Salaam Venky के ट्रेलर रिलीज की तारीख की भी घोषणा की, जो 14 नवंबर है। . फिल्म 9 दिसंबर, 2022 को रिलीज होगी।

QnA Related to Salaam Venky movies.

Q. Salaam Venky Movie की Release Date Time क्या है?
A. Salaam Venky Movie की ZEE5 में release date time है 9th December 2022। 

Q. Salaam Venky Movie के Director कौन हैं?
A. Salaam Venky Movie के Director हैं Revathi।

Q. क्या Salaam Venky Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?
A. जी हाँ, आप चाहें तो Salaam Venky Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Films

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: