Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Jawan Box Office: ‘जवान’ की संडे को हुई वापसी, 18वें दिन कलेक्शन में आया तूफानी उछाल

Jawan Box Office: ‘जवान’ की संडे को हुई वापसी, 18वें दिन कलेक्शन में आया तूफानी उछाल

<-- ADVERTISEMENT -->




Box Office Collection

Box Office Collection: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने साल 2023 अपने नाम कर लिया है। साल के शुरूआत में आई 'पठान' (Pathaan) ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी वहीं, अब किंग खान की 'जवान' (Jawan) ने ताबड़तोड़ कलेक्शन कर पठान जैसी शानदार मूवी को भी पीछे छोड़ दिया है। जवान की कमाई ने बॉक्स ऑफिस को हिला कर रख दिया है। जहां वीकडेज में फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट आ रही थी वहीं वीकेंड पर इसने सारे हिसाब बरारबर कर दिए और पूरे बॉक्स ऑफिस को ही हिला कर रख दिया। अब ये फिल्म 600 करोड़ का आंकड़ा पार करने की ओर बढ़ रही है। Sacnilk के अनुसार फिल्म के आकंड़ों में काफी उछाल आया है फिल्म ने रिलीज के 18वें दिन यानी तीसरे संडे को धुंआधार कलेक्शन किया है।

'जवान' ने 18वें दिन किया कमाल (Jawan Box Office Collection Day 18)

‘जवान’ ने अपने तीसरे शनिवार यानी रिलीज के 17वें दिन 13 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की थी। अब फिल्म की रिलीज के 18वें दिन यानी तीसरे संडे की कमाई के आंकड़े आ गए हैं जिसके मुताबिक तीसरे रविवार को शाहरुख खान की फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल देखने को मिला है। Sacnilk की ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘जवान’ ने 18वें दिन 15.69 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ शाहरुख खान स्टारर फिल्म की 18 दिनों की कुल कमाई अब 562.13 करोड़ रुपए हो गई है।

600 करोड़ का आंकड़ा जल्द पार करेगी ‘जवान’ (Jawan 600 Crore Collection Soon)

फिल्म ने अपने पहले संडे को 80 करोड़ से ज्यादा का का कलेक्शन किया था। वहीं तीसरे संडे भी धुआंधार कलेक्शन जारी है। इतना ही नहीं ये फिल्म सबसे तेजी से 500 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली फिल्म भी बनी।

वहीं अब ‘जवान’ 600 करोड़ का माइल स्टोन पार करने की ओर तेजी से बढ़ रही है। उम्मीद है की अपने तीसरे हफ्ते फिल्म इस आंकड़े को भी पार कर लेगी और इसी के साथ ये फिल्म बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: