Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Jawan Box Office: Gadar 2 का ये रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई Jawan, दूसरे हफ्ते में रह गए Shah Rukh Khan काफी पीछे

Jawan Box Office: Gadar 2 का ये रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई Jawan, दूसरे हफ्ते में रह गए Shah Rukh Khan काफी पीछे

<-- ADVERTISEMENT -->




Jawan Box Office collection

Jawan Box Office collection: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और नयनतारा (Nayanthara) की स्टार फिल्म 'जवान' (Jawan) अपनी रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर जबरदस्त कलेक्शन कर रही है। फिल्म ने रिलीज के ओपनिंग डे पर ही 75 करोड़ का कलेक्शन कर सबसे बड़ी ओपनर फिल्म का खिताब अपने नाम किया था। फिल्म ने अपने पहले संड़े को ही 80 करोड़ का शानदार कलेक्शन कर एतिहासिक रिकॉर्ड बनाया था। शाहरुख खान ने अपने नाम सिंगल डे पर सबसे ज्यादा बिजनेस करने का इतिहास भी रचा था। जवान शाहरुख खान के लिए बेहद खास फिल्म मानी जा रही है फिल्म में शाहरुख खान ने 5 किरदार निभाए हैं जो देश में हो रहे भ्रष्टाचार के लिए लोगों को जागरुक करता है। वहीं, 'जवान' को रिलीज हुए अब दो हफ्ते हो गए हैं। हालांकि फिल्म जवान, सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) के दूसरे हफ्ते के रिकॉर्ड को ब्रेक नहीं कर पाई। तो चलिए जानते हैं 'जवान' का दूसरे हफ्ते का कलेक्शन कितना रहा?

'जवान' ने दूसरे हफ्ते कितना कलेक्शन किया? (Jawan Box Office Collection 2nd Week)

शाहरुख खान की फिल्म जवान ने बॉक्स ऑफिस पर कब्जा किया हुआ है फिल्म फैंस को दिल जीतने में कामयाब रही है और इसी के साथ इस फिल्म ने टिकट खिड़की पर कमाई के नए रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिए हैं। 'जवान' ने अपनी रिलीज के पहले हफ्ते में 389.88 करोड़ का कलेक्शन कर इतिहास रचा था वहीं 'जवान' ने दूसरे हफ्ते (Second Week) में भी शानदार कलेक्शन किया है। दूसरे हफ्ते की कमाई की बात करे तो चलिए जानते हैं दूसरे हफ्ते में जवान ने कब कौन से दिन कितनी कमाई की है।

  • दूसरे शुक्रवार 'जवान' ने 19.1 करोड़ की कमाई की।
  • दूसरे शनिवार फिल्म का कलेक्शन 31.8 करोड़ रुपए रहा
  • दूसरे रविवार फिल्म की कमाई 36.85 करोड़ रही थी।
  • दूसरे सोमवार 'जवान' ने 16.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया।
  • दूसरे मंगलवार 'जवान' का कलेक्शन 14.4 करोड़ रुपए रहा था।
  • दूसरे बुधवार फिल्म ने 9.6 करोड़ रुपए की कमाई की।
  • दूसरे गुरुवार 'जवान' का कलेक्शन 8.85 करोड़ रुपए रहा जो सबसे कम माना जा रहा है।
  • दूसरे हफ्ते का कुल कलेक्शन 122.25 करोड़ रुपए है।

'जवान' नहीं तोड़ पाई 'गदर 2' का रिकॉर्ड (Jawan Vs Gadar 2 Record)

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर 15 दिनों से छप्पर फाड़ कमाई कर रही है। इसके बाद भी 'जवान' अपने दूसरे हफ्ते की कमाई से सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' के दूसरे हफ्ते के कलेक्शन का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है। जहां 'जवान' का दूसरे हफ्ते का कुल कलेक्शन 122.25 करोड़ रुपए है तो वहीं गदर 2 ने अपने दूसरे हफ्ते में 134.47 करोड़ का कलेक्शन किया था।

ऐसे में 'जवान' दूसरे हफ्ते 'गदर 2' का ये रिकॉर्ड तोड़ने से चूक गई है। बता दें,'जवान' की 15 दिनों की कुल कमाई गदर 2 से ज्यादा है। 'जवान' ने 15 दिनों में 526.73 करोड़ रुपए का कुल कलेक्शन कर लिया है वहीं 'गदर 2' ने 42 दिनों में 521.53 करोड़ रुपए की कमाई की है। अब 'जवान' को पठान के लाइफटाइम कलेक्शन 543.9 करोड़ के रिकॉर्ड को ब्रेक करना है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: