Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

एटली बोले इसी साल टूट जाएगा 'जवान' की कमाई रिकॉर्ड, बताया कौन सी फिल्म करेगी ये कमाल

Jawan's Director Atlee: एटली बोले इसी साल टूट जाएगा 'जवान' की कमाई रिकॉर्ड, बताया कौन सी फिल्म करेगी ये कमाल

<-- ADVERTISEMENT -->




Jawan's Director Atlee

Jawan's Director Atlee: शाहरुख खान के लीड रोल वाली 'जवान' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं। फिल्म ने 12 दिन में ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 490 तो वर्ल्डवाइड 850 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है। इतनी जबरदस्त कमाई के बावजूद फिल्म के डायरेक्टर एटली को लगता है कि ये रिकॉर्ड इसी साल टूटने वाला है। एटली का कहना है ये रिकॉर्ड कोई और नहीं शाहरुख खान की ही फिल्म 'डंकी' तोड़ देगी। एटली का कहना है कि राज कुमार हिरानी की आने वाली फिल्म 'डंकी' सुपरहिट होगी। ये फिल्म 'जवान' और 'पठान' दोनों के रिकॉर्ड तोड़ते हुए इनसे बड़ी कामयाबी हासिल करेगी।

एटली ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से इंटरव्य कहा, 'डंकी सब कुछ पार करने जा रही है। इको-सिस्टम ऐसा ही होना चाहिए। हर फिल्म को बढ़ते रहना चाहिए। मुझे भी अपनी अगली फिल्म में 'जवान' को पार करना होगा। हम बढ़ रहे हैं तो यह एक अच्छा संकेत है। मुझे लगता है कि 'डंकी' चमत्कार करने जा रही है। मैं शाहरुख खान के लिए बहुत खुश हूं। मुझे नहीं लगता दुनिया में किसी के पास ऐसा रिकॉर्ड होगा।'

क्रिसमस पर रिलीज होगी डंकी

शाहरुख खान और तापसी पन्नू के लीड रोल वाली 'डंकी' इस साल दिसंबर में क्रिसमस पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म को राजकुमार हिरानी बना रहे हैं। एटली ही नहीं कई दूसरे फिल्म एक्सपर्ट भी मान रहे हैं कि डंकी बड़ी हिट साबित होगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: