Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Farrey Teaser: सलमान खान की भांजी अलीजेह का बॉलीवुड में डेब्यू, ‘फर्रे’ का टीजर देख बढ़ जाएंगी धड़कने

Farrey Teaser: सलमान खान की भांजी अलीजेह का बॉलीवुड में डेब्यू, ‘फर्रे’ का टीजर देख बढ़ जाएंगी धड़कने

<-- ADVERTISEMENT -->




Salman Khan Niece Alizeh Teaser

Salman Khan बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने फिल्म 'फर्रे' का टीजर रिलीज कर दिया है। फर्रे फिल्म में भांजी अलीजेह अग्निहोत्री मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म से वह बॉलीवुड में अपना सफर शुरू कर रही हैं। जी हां, अलीजेह की इस डेब्यू फिल्म 'फर्रे' का टीजर रिलीज होते ही सलमान खान के फैंस में एक उत्सुकता बढ़ गई है। फर्रे का टीजर काफी प्रॉमिसिंग दिख रहा है। फर्रे फिल्म की छोटी सी झलक दर्शकों के बीच थ्रिल पैदा करने में फिलहाल कामयाब नजर आ रही है।

सलमान खान ने प्रमोट कि भांजी की फिल्म (Salman Khan Niece Alizeh Teaser)

अलीजेह की पहली फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है बताया जा रहा है कि फिल्म फर्रे का टीजर काफी शानदार है। सलमान खान फिल्म्स के बैनर में बनी इस मूवी का डायरेक्शन नेटफ्लिक्स (Netflix) की पॉपुलर वेब सीरीज 'जामतारा' के मेकर्स ने किया है। टीजर से फिल्म की कहानी के बारे में ज्यादा अंदाजा तो नहीं मिल रहा लेकिन फैंस के मुताबिक यह पैसों के बदले या किसी को ब्लैक मेल करके अच्छे स्टूडेंट्स से एग्जाम पास कराने वाले कॉन्सेप्ट पर हो सकती है।

एक स्टूडेंट पर बेस है फिल्म की कहानी! (Farrey Teaser Released)

टीजर में दिखाया गया है कि अलीजेह एग्जाम हॉल में बैठकर अपनी OMR शीट भरते, परेशानी में चीखते-चिल्लाते और नकल के लिए पर्चा तैयार कर रही है। बता दें कि सलमान खान की भांजी के बॉलीवुड में आने को लेकर चर्चा पिछले काफी समय से हो रही थी, लेकिन अब जब उनकी फिल्म का टीजर सामने आ गया है और खुद दबंग खान इसे प्रमोट कर रहे हैं तो लोगों में फिल्म के लिए इंतजार देखा जा सकता है।

सलमान खान के फैंस हुए खुश (salman Khan Tweet)

सलमान ने जब अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया कि आज शाम 4 बजे बताऊंगा कि कौन सा नया F शब्द सीखा है, तो उनके फैंस के बीच खलबली मच गई कि कहीं वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर-3' से जुड़ा कोई पोस्ट तो नहीं करने वाले हैं। तब सलमान खान ने अपनी भांजी की फिल्म फर्रे का टीजर रिलीज किया।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: