Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'गदर 2' की कमाई में आया जबरदस्त उछाल, फिर करोड़ों में पहुंची कमाई, अब टूटेगा 'पठान' का रिकॉर्ड?

Gadar 2 Collection: 'गदर 2' की कमाई में आया जबरदस्त उछाल, फिर करोड़ों में पहुंची कमाई, अब टूटेगा 'पठान' का रिकॉर्ड?

<-- ADVERTISEMENT -->




Gadar 2 Collection

Gadar 2 Collection: सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर 2' ने रविवार को अच्छी वापसी की है। रविवार, 17 सितंबर को गदर ने बॉक्स ऑफिस पर 38 दिन पूरे कर लिए हैं। 38वें दिन फिल्म ने एक करोड़ रुपए की कमाई की है। एक हफ्ते बाद ऐसा हुआ है जब फिल्म की एक दिन की कमाई ने एक करोड़ का आंकड़ा छुआ है। फिल्म की घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल कमाई 519 करोड़, 42 लाख हो गई है।

गदर 2 का एक महीने के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर दबदबा

'गदर 2' के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म 680 करोड़ की कमाई कर चुकी है। गदर 2 के हर हफ्ते के हिसाब से कमाई देखी जाए तो फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले हफ्ते में 284 करोड़ का कलेक्शन, दूसरे हफ्ते में 134 करोड़, तीसरे हफ्ते में 63 करोड़, चौथे हफ्ते में 27 और पांचवे हफ्ते 7 करोड़ का कलेक्शन किया है।

'गदर 2' साल 2023 में भारत में कमाई के हिसाब से दूसरी सबसे बड़ी हिन्दी फिल्म बन चुकी है। 'गदर 2' से आगे सिर्फ शाहरुख खान की 'पठान' है। इस साल जनवरी में रिलीज हुई 'पठान' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 543 करोड़ कमाए हैं। 'गदर 2' ने जिस तरह से 38वें दिन कमाई की है, उससे कुछ एक्सपर्ट मान रहे हैं कि फिल्म 'पठान' से आगे निकल सकती है।

अगले महीने OTT रिलीज होगी 'गदर 2'

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी 'गदर 2' को अगले महीने 6 अक्टूबर को जी5 पर रिलीज किया जाएगा। जी5 ने गदर 2 के राइट्स खरीद लिए हैं। 'गदर 2' साल 2001 में आई 'गदर' का सीक्वल है। गदर के दोनों ही पार्ट बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रहे हैं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: