Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जानें कौन हैं ‌सिंगर शुभ, विराट कोहली ने किया अनफॉलो, भारत-कनाडा विवाद के बाद एक और बवाल

जानें कौन हैं ‌सिंगर शुभ, विराट कोहली ने किया अनफॉलो, भारत-कनाडा विवाद के बाद एक और बवाल

<-- ADVERTISEMENT -->




_punjabi_singer_shubh_faces_backlash_over_his_post_virat_kohli_unfollows

पंजाबी सिंगर शुभ का मुंबई में इस महीने के आखिरी दिनों में शो होना था। लेकिन उनके द्वारा भारत का विवादित नक्शा सोशल मीडिया पर डालने से उनका विरोध हो रहा है।

कनाडा के रहने वाले पंजाबी सिंगर शुभ के नाम पर शोर मचा हुआ है। अपने गानों में 'गन, गैंग, कार और जट लाइफ' का गुणगान करने शुभ का मुंबई कॉन्‍सर्ट विवादों में है। उनको भयंकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

यहां तक कि शो के स्‍पॉन्‍सर 'बोट इंडिया' ने भी अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं। भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) के कई सदस्यों ने आरोप लगाया है कि शुभ अलगाववादी खालिस्तानी तत्वों का समर्थन करते हैं। जिस कारण अब फैंस से लेकर शो के स्‍पॉन्‍सर तक उनसे नाराज हैं।

भारत की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी बोट ने मंगलवार को बड़ा फैसला लेते हुए कहा कि कनाडा में रह रहे पंजाबी गायक शुभ की तरफ से इस साल के शुरुआत में दिये गये कुछ बयानों को लेकर उनकी आगामी भारत यात्रा को स्पॉन्सरशिप नहीं करने का निर्णय लिया गया है।

विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर शुभ को किया अनफॉलो

वहीं क्रिकेटर विराट कोहली ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शुभ को हाल में अनफॉलो कर दिया। बोट की घोषणा ऐसे समय में हुई है कि जब कनाडा और भारत के बीच तनाव बढ़ गया है।

कनाडाई राजनयिक को किया निष्कासित

खालिस्तान समर्थक एक अलगाववादी नेता की जून में हुई हत्या के तार भारत से जुड़े होने का आरोप लगाकर एक भारतीय अधिकारी को कनाडा द्वारा निष्कासित किए जाने के कुछ ही घंटे बाद, भारत ने जैसे को तैसा की कार्रवाई करते हुए एक कनाडाई राजनयिक को मंगलवार को निष्कासित करने की घोषणा की। भारत में कनाडा के उच्चायुक्त कैमरून मैके को विदेश मंत्रालय ने तलब किया और वरिष्ठ कनाडाई राजनयिक को निष्कासित करने के फैसले के बारे में सूचना दी।

गायक शुभ पर खालिस्तानियों का समर्थन करने का लगाया आरोप

भाजयुमो ने गायक शुभ पर खालिस्तानियों का समर्थन करने का आरोप लगाया और उसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। इससे पहले, गायक शुभ ने कश्मीर को लेकर एक नक्शा भी साझा किया था। इसलिए गायक को भाजयुमो के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है।

Who is Punjabi singer Shubhneet Singh aka Shubh: शुभ का असली नाम शुभनीत सिंह है। उनका सिंग‍िंग करियर दो साल पुराना है। जबकि महज 24 महीनों में उनके सिंगल्‍स ने यूके एशियन और यूके पंजाबी चार्ट के साथ-साथ बिलबोर्ड कैनेडियन हॉट-100 पर जगह बनाई है। साल 2021 में शुभ ने अपना पहला गाना 'वी रोलिन' रिलीज किया था, जिसे यूट्यूब पर 206 मिलियन से अध‍िक व्‍यूज मिल चुके हैं। हाल ही शुभ ने अपने वर्ल्‍ड टूर की घोषणा की, जिसकी शुरुआत भारत से होने वाली है। इसके बाद वह ब्रिटेन, यूएई, ऑस्‍ट्रेलिया, न्‍यूजीलैंड और अमेरिका भी जाएंगे। लेकिन अफसोस कि इस टूर की शुरुआत होने से पहले ही यह आलोचनाओं का श‍िकार हो गई है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: